×

मैच के दौरान फुटबॉलर Sofiane Loukar को आया हार्ट अटैक, मौके पर ही मौत, वायरल हुआ वीडियो

Sofiane Loukar Passed Away: अल्जीरियाई फुटबॉलर सोफियाने लौकर की शनिवार को खेले जा रहे मैच में अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 26 Dec 2021 4:43 AM GMT
मैच के दौरान फुटबॉलर Sofiane Loukar को आया हार्ट अटैक, मौके पर ही मौत, वायरल हुआ वीडियो
X

Sofiane Loukar (फोटो साभार- ट्विटर)  

Sofiane Loukar Passed Away: खेल जगत से एक बुरी खबर सामने आ रही है। अल्जीरियाई फुटबॉलर सोफियाने लौकर (Sofiane Loukar) की शनिवार को खेले जा रहे मैच में अचानक दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ने से उनकी मौत हो गई। सोफियाने को घरेलू सेकंड डिवीजन के मैच के दौरान अपने ही गोल कीपर से टकराने के बाद हार्ट अटैक आया और वो मौके पर ही गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। खिलाड़ी की मौत हो चुकी थी।

यह घटना अल्जीरिया (Algeria) में हुई है। दरअसल, अल्जीरिया में लीग-2 टूर्नामेंट खेला जा रहा है, जिसमें Mouloudia Saida और ASM Oran क्लब के बीच शनिवार को मुकाबला हो रहा था। ग्रुप-बी के इस मैच में पहले हाफ का खेल चल रहा इसी दौरान Sofiane Loukar की अपने गोलकीपर से टक्कर हो गई। इसके तुरंत बाद तक तो उन्हें कुछ नहीं हुआ। उन्हें मैदान पर ही ट्रीटमेंट दिया गया और वो दोबारा खेलने के लिए आ गए।

महज 28 साल के थे सोफियाने

जब सोफियाने दोबारा खेलने के लिए तैयार हुए उसके दस मिनट बाद ही अचानक वो गिर पड़े। आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बताया जा रहा है कि सोफियाने की मौत हार्ट अटैक आने की वजह से हुई है। Sofiane Loukar की उम्र महज 28 साल ही थी। वो Mouloudia Saida के खिलाड़ी थी। सोफियाने अपनी टीम के कैप्टन भी थे।

मौत के बाद रोते देखे गए खिलाड़ी

वहीं, इस हादसे का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सोफियाने की मौत के बाद दोनों टीम के खिलाड़ी बुरी तरह टूट गए और कई खिलाड़ी रोते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। खिलाड़ी की मौत के बाद मैच को रद्द कर दिया गया। रद्द होने तक मैच में Mouloudia Saida 1-0 की बढ़त बना चुका था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story