×

ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर को हो गया भारत से प्यार, कभी मेहंदी तो कभी साड़ी में शेयर की फोटो...

Amanda Wellington Viral Photo: ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम इस समय भारत दौरे पर आई हुई है। वो यहां टीम इंडिया के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की सीरीज में हिस्सा ले रही है। सीरीज के अब तक कुल चार मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने तीन और भारत ने एक में जीत दर्ज की।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 20 Dec 2022 10:56 AM GMT
Amanda Wellington Viral Photo
X

Amanda Wellington Viral Photo

Amanda Wellington Viral Photo: ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम इस समय भारत दौरे पर आई हुई है। वो यहां टीम इंडिया के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की सीरीज में हिस्सा ले रही है। सीरीज के अब तक कुल चार मुकाबले खेले जा चुके हैं। जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने तीन और भारत ने एक में जीत दर्ज की। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाज़ों ने लगातार धमाकेदार बल्लेबाज़ी से सीरीज में 3-1 से अजेय बढ़त बनाई है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की लेग स्पिनर अमांडा वेलिंगटन इस समय सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा में बनी हुई है। इसके पीछे उनके द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोज है।

अमांडा वेलिंगटन ने की मुंबई में शॉपिंग:

बता दें ऑस्ट्रेलिया की इस खूबसूरत महिला खिलाड़ी ने पांच मैचों की सीरीज के बीच में मुंबई में शॉपिंग के लिए समय निकाला। उन्होंने यहां से कुछ सुंदर साड़ी खरीदी। जिसको पहनकर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की। उन्होंने फैंस से सोशल मीडिया पर लिखकर पूछा कि देखिए मैं साड़ी तो खरीदकर ले आई लेकिन अब ये पता करना होगा कि आखिर इसे पहनते किस तरह से हैं। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इससे पहले मेहंदी की फोटो की थी शेयर:

बता दें दो दिन पहले ही अमांडा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने हाथों पर मेहंदी लगाए हुए है, मेंहदी वाले हाथों के साथ अमांड ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं खुद को चांद पर महसूस कर रही हूं। कैसा निकला है रंग, बहुत ही सुंदर, आप को क्या लगता है।' भारत आने के बाद अमांडा जिस तरह से भारतीय संस्कृति को देख और समझ रही है कोई भी कह सकता है उन्हें भारत से प्यार हो गया है।

सूर्यकुमार यादव की पोस्ट पर ली थी चुटकी:

टीम इंडिया टी-20 विश्वकप के बाद जब न्यूज़ीलैंड दौरे पर गई थी, तब सूर्यकुमार यादव ने वेलिंगटन पहुंचकर एक ट्वीट किया था। इस पर अमांडा ने जवाब दिया था। न्यूजीलैंड के दौरे पर गई थी तो सूर्यकुमार ने वेलिंग्टन पहुंचने के बाद ट्वीट किया था- हैलो वेलिंग्टन। इस पर अमांडा वेलिंग्टन ने उस ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा था- हैलो यादव! दोनों के बीच यह बातचीत खूब वायरल हुई थी। अब अमांडा एक बार फिर चर्चाओं में हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story