×

Ambati Rayudu: राजनीति की पिच पर ढेर हुए अंबाती रायुडू, सिर्फ 10 दिन में ही कर दी पारी घोषित

अंबाती रायुडू ने 9 दिन पहले यानी 28 दिसंबर को ही युवाजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRC) ज्वाइन किया था और अब इससे ब्रेक ले लिया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 6 Jan 2024 11:08 AM GMT
Ambati Rayudu: राजनीति की पिच पर ढेर हुए अंबाती रायुडू, सिर्फ 10 दिन में ही कर दी पारी घोषित
X

Ambati Rayudu: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी अंबाती रायडू इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल जब से उन्होंने राजनीति ज्वाइन किया है तब से उनको लेकर चर्चे काफी तेज हैं। हालांकि रायडू ने राजनीति के क्षेत्र में कदम रखते ही इस पारी पर फुल स्टॉप लगाने का फैसला किया है। बता दें रायुडू ने राजनीति छोड़ दी है। उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है। बता दें रायुडू ने 9 दिन पहले यानी 28 दिसंबर को ही युवाजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) ज्वाइन किया था और अब पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि रायडू ने हमेशा के लिए पॉलिटिक्स नहीं छोड़ी है। दरअसल वो कुछ वक़्त के लिए राजनीति से ही दूर रहना चाहते हैं।

रायुडू ने ट्वीट कर दी जानकारी

पूर्व भारतीय खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि, " ये सभी को सूचित करने के लिए है कि मैंने YSRCP पार्टी छोड़ने और कुछ वक़्त के लिए राजनीति से दूर रहने का फैसला किया है. आगे की कार्रवाई के बारे में सही वक़्त आने पर बताया जाएगा।" धन्यवाद। (This is to inform everyone that I have decided to quit the YSRCP Party and stay out of politics for a little while. Further action will be conveyed in due course of time,Thank You.)

जानकारी के लिए बता दें कि राडुयू ने 28 दिसंबर को आंध्रा प्रदेश के सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी की मौजूदगी में पार्टी को ज्वाइन किया था। इस दौरान राज्य के डिप्टी सीएम नारायण स्वामी और सांसद पेड्डीरेड्डी मिथुन रेड्डी भी मौजूद रहे थे।


रायुडू की क्रिकेट करियर की बात करें तो रायुडू ने आईपीएल 2023 के बाद क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। 2023 में अंबाती चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे, जो चैंपियन बनी थी। रायडू की आईपीएल के दौरान महेंद्र सिंह धोनी के साथ कई तस्वीरें वायरल हुई थी। दोनों एक साथ कई मुकाबले में खेलते हुए भी नजर आएं। अंबाती ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कई महत्वपूर्ण पारियां भी खेली हैं। बता दें कि उन्होंने इंटरनेशनल करियर में 55 वनडे और 6 टी20 इंटरनेशनल और 203 आईपीएल मुकाबले खेले।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story