×

AB De Villiers: हार्दिक और रोहित के मामले के बीच एबी डिविलियर्स के बयान ने किया आग में घी का काम, जानिए क्या बोल गए मिस्टर 360

Mumbai Indians Hardik Pandya AB De Villiers: मुंबई इंडियंस के तमाम फैंस को खुश होना चाहिए कि पंड्या फ्रेंचाइजी में लौट आए, हार्दिक के प्रति निष्पक्ष रहें, वह भी लंबे समय तक मुंबई का लड़का था

Sachin Hari Legha
Published on: 16 Dec 2023 6:24 PM GMT
AB De Villiers
X

AB De Villiers (photo. Social Media)

Mumbai Indians Hardik Pandya AB De Villiers: कल दोपहर से ही पूरे इंटरनेट और सोशल मीडिया पर केवल एक ही बात की चर्चा है कि आखिर मुंबई इंडियंस की क्या मजबूरी रही होगी? जिसके कारण से उन्होंने रोहित शर्मा जैसे दिग्गज कप्तान को हटाकर हार्दिक पांड्या को टीम के नेतृत्व की जिम्मेदारी दी है। टीम के तमाम फैंस इसको लेकर शेम ऑन यू मुंबई इंडियंस के नाम से हैशटैग भी ट्रेंड करवा रहे हैं। लेकिन, इस बीच कई क्रिकेट विशेषज्ञों का भी बयान आया है। जिसमें एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) का नाम भी शामिल है। हालांकि उनके बयान ने इस हलचल को ओर तेज कर दिया है।

एबी डिविलियर्स ने हार्दिक को लेकर दिया ये बयान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हार्दिक पांड्या और रोहित शर्मा तथा मुंबई इंडियंस की कप्तानी को लेकर एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने कहा, “मुंबई इंडियंस के तमाम फैंस को खुश होना चाहिए कि पंड्या फ्रेंचाइजी में लौट आए। हार्दिक के प्रति निष्पक्ष रहें, वह भी लंबे समय तक मुंबई का लड़का था। वह अपने आईपीएल करियर की शुरुआत से हमेशा मुंबई का लड़का था, जब उन्होंने कुछ ट्रॉफियां जीतीं तो वह उसके साथ था।”

एबी डिविलियर्स ने अपने बयान को जारी रखते हुए आगे कहा, “मैं आपकी बात से सहमत हूं कि सूर्या और बुमराह जब हार्दिक ने आगे बढ़ने का फैसला किया, तो वह ब्रांड के प्रति वफादार रहे, अगर आप ऐसा कहना चाहते हैं। लेकिन वह वापस आ गए हैं, और मुझे लगता है कि मुझे यह काफी अजीब लगता है कि प्रतिक्रिया काफी नकारात्मक थी। मैं ऐसे पोस्ट पढ़ रहा हूं जिनमें कहा गया है कि मुंबई इंडियंस के सोशल प्लेटफॉर्म पर 1 मिलियन फॉलोअर्स खो गए हैं और लोग परेशान हैं।”

एबी डिविलियर्स (AB De Villiers) ने अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से यह भी कहा, “आपको उसके वापस आने से खुश होना चाहिए। मुझे पता है कि उसने गुजरात टाइटंस के लिए दो आईपीएल सीज़न खेले और एक ट्रॉफी जीती। दूसरे में उन्होंने फाइनल में जगह बनाई और अब वह एक अधिक अनुभवी खिलाड़ी, एक अधिक अनुभवी कप्तान के रूप में वापस आना चाहता है। तो मुझे लगता है कि आप लोग (फैंस) उसे थोड़ा बढ़ावा देंगे, मुंबई इंडियंस कैंप में उसका वापस स्वागत करेंगे। मुझे पूरा यकीन है कि अगर वह बाकी टीम के साथ ट्रॉफी जीतता है, तो आप लोगों को कुछ नहीं मिलेगा इसमें समस्या है।”

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story