×

IPL 2024: लीजेंड कैप्टन धोनी से आरसीबी के एक फैन ने पूछा- 'एक टाइटल जीतने में कर दें सपोर्ट', तो धोनी ने दिया बहुत ही मजेदार जवाब

IPL 2024: आरसीबी ने अब तक 16 साल में नहीं जीता है कोई टाइटल, आरसीबी के फैन ने धोनी से टाइटल जीतने का मांगा सपोर्ट तो मिला बहुत ही खास जवाब

Kalpesh Kalal
Published on: 21 Dec 2023 12:45 PM GMT (Updated on: 21 Dec 2023 12:47 PM GMT)
MS Dhoni on RCB
X

IPL 2024 (Source_Social Media)

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग में भारत के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अब तक टाइटल नहीं जीत सकी है। आरसीबी की टीम 2008 के बाद से ही हर सीजन में जीत के इरादें से उतरती है, तो उनके फैंस जीत की उम्मीद लगाए बैठते हैं, लेकिन इस टीम को अब तक खिताब हाथ नहीं लग सका है। हर साल आरसीबी के फैंस अपनी टीम के हारने और चूकने से निराश हो जाते हैं।

आरसीबी के फैंस किसी भी हार में देखना चाहते हैं अपनी टीम के हाथ में खिताब

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैंस अपनी टीम को जीतते हुए देखना ही चाहते हैं, चाहे इसके लिए उन्हें कुछ भी करना पड़े। इसी बीच आरसीबी के फैंस की अपनी चहेती टीम के हाथ में चमचमाती ट्रॉफी देखने की उत्सुकता कुछ इस कदर बढ़ गई हैं जो अब अपनी टीम को जीतानें के लिए आईपीएल में 5 बार के चैंपियन कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी से मदद मांगने लगे हैं। जिसका एक नजारा एक इवेंट में देखने को मिला, जहां रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का एक फैन धोनी से मदद का आग्रह कर रहा है।

आरसीबी के फैन ने टाइटल जीतने के लिए धोनी से मांगा सपोर्ट

एक इवेंट के दौरान महेन्द्र सिंह धोनी ने वहां पर मौजूद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के एक फैन ने विशेष आग्रह करते हुए पूछा कि, आप एक सफल कप्तान हो और आपने आईपीएल में पांच ट्रॉफी जीती हैं। मैं 16 साल से आरसीबी का जबरदस्त फैन हूँ। आप हमारा स्पोर्ट एक टाइटल जीतने में कीजिये।

सभी टीमें खेलती हैं टाइटल जीतने के लिए, कोई फिट ना हो तो होती है दिक्कतें

इस सवाल पर चेन्नई सुपर किंग्स के चैंपियन कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी पहले मुस्कुराए और फिर उन्होंने आरसीबी के फैन के आग्रह पर कहा कि, “आपको पता है वो एक बहुत अच्छी टीम है, लेकिन आपको ये देखना होता है कि क्रिकेट में कुछ भी योजनाओं के मुताबिक नहीं होता। इसलिए अगर आप आईपीएल की बात करते हैं, तो इसमें सभी टीमें टाइटल जीतने के लिए खेलती हैं। अगर उनके पास भी सभी खिलाड़ी फिट हैं तो सभी टीमें मजबूत हैं। समस्या तब आती है, जब आप किसी को मिस करते हैं।“


मैं आरसीबी को करूंगा सपोर्ट, तो हमारे फैंस होंगे निराश- धोनी

महेन्द्र सिंह धोनी ने आगे इस बात को लेकर कहा कि, "अगर आप टूर्नामेंट में इंजरी या किसी अन्य कारण से किसी प्रमुख खिलाड़ी को मिस करते हैं, तो बड़ी समस्या खड़ी हो जाएगी। वो अच्छी टीम है और हर किसी के पास खिताब जीतने का मौका होता है। अभी देखो मुझे बहुत सारी चीजों को लेकर अपनी टीम के लिए चिंतित होना पड़ेगा। मैं सभी टीमों को शुभकामनाएं देता हूँ, लेकिन इससे भी बड़ी समस्या ये है कि मैं इस समय कुछ भी नहीं कर सकता क्योंकि अगर मैंने किसी भी तरह से आरसीबी को सपोर्ट करूंगा, तो हमारे फैंस क्या सोचेंगे, आप क्या सोचेंगे।"

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story