×

OMG! क्यों अनंत अंबानी की प्री वेडिंग में नहीं दिखे विराट कोहली, सामने आई बड़ी वजह

Anant and Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी में कईं बड़े दिग्गज खिलाड़ी दिखे, लेकिन यहां विराट कोहली नजर नहीं आए।

Kalpesh Kalal
Published on: 3 March 2024 5:30 AM GMT
Anant Ambani and Radhika Merchant Pre Wedding
X

Anant Ambani and Radhika Merchant Pre Wedding (Source_Social Media)

Anant Ambani Pre Wedding: दुनिया के सबसे बड़े उद्योगपति में से एक भारत के अनिल अंबानी के बेटे की प्री-वेडिंग सेरेमनी की जबरदस्त चर्चा है। रिलायंस ग्रुप के मालिक अनिल अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का 3 दिवसीय प्री-वेडिंग सेरेमनी का कार्यक्रम चल रहा है। गुजरात के जामनगर में हो रही प्री-वेडिंग सेरेमनी में दुनिया भर के महान हस्तियां का जमावड़ा लगा है। जिसमें फिल्मी स्टार से लेकर क्रिकेटर्स, उद्योगपति और कईं नामचीन हस्तियां पहुंची हैं।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में लगा दुनियाभर की हस्तियों का जमघट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में एक से बड़े एक शख्सियत ने उपनी उपस्थिति जामनगर में दी है, जिसमें पॉप स्टार सिंगर रेहाना, फेसबुक के मालिक मार्क जकरबर्ग के साथ ही कईं बड़े क्रिकेटर्स और बॉलीवुड के सितारें के बीच जामनगर में एक शख्स की कमी दिखी, जिसके बाद उसके इस कार्यक्रम में ना पहुंचनें के लेकर फैंस के मन में काफी सवाल दौड़ हैं।

प्री-वेडिंग सेरेमनी में कईं बड़े क्रिकेटर्स भी पहुंचे, लेकिन विराट कोहली नहीं हुए शामिल

टीम इंडिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, पूर्व दिग्गज कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के साथ ही मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के अलावा आईपीएल में खेलने वाले कईं सितारें, जिसमें हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पंड्या, ट्रेंट बोल्ट, राशिद खान, निकोलस पूरन, कीरोन पोलार्ड, टिम डेविड जैसे कईं बड़े क्रिकेटर्स इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में उपस्थित हुए। इन तमाम बड़े क्रिकेटर्स के बीच टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली गायब दिखे। विराट कोहली इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बने। वैसे मीडिया में कोहली के पहुंचनें की कुछ तस्वीरें वायरल की गई, लेकिन वो पुरानी तस्वीरें साबित हुई।

विराट कोहली लंदन में हैं पत्नी अनुष्का और बेटे अयान के साथ

ऐसे में सबसे बड़ा सवाल ये है कि टीम इंडिया और वर्ल्ड क्रिकेट के इतने बड़े-बड़े दिग्गजों के इस प्री-वेडिंग कार्यक्रम में पहुंचनें के बावजूद भी कोहली क्यों नहीं आए। ऐसे में फैंस इस बारे में जानना चाहते हैं, तो इसे लेकर तस्वीर साफ हो गई है। विराट कोहली अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में क्यों नहीं पहुंच सके, इसका खुलासा हो गया है। दरअसल विराट कोहली इन दिनों लंदन में अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और नवजात बेटे के साथ मौजूद हैं। विराट कोहली पिछले ही महीनें 15 फरवरी को दूसरी बार पिता बने, जब उनकी पत्नी अनुष्का ने बेटे अयान को जन्म दिया। ऐसे में कोहली जच्चे-बच्चे का ध्यान रखने के लिए लंदन में ही मौजूद हैं। इसी वजह से वो इस हाई प्रोफाइल प्री-वेडिंग कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story