×

शादी के बाद इतनी जल्दीः यूजर्स ने संजना से किया सवाल, पूछी बुमराह की कैफियत

भारत - इंग्लैंड मैच के दूसरे वनडे के दौरान एंकर संजना स्टार स्पोर्ट्स पर एंकरिंग करते नजर आई। तब यूजर्स ने ट्वीट कर पूछने लगे बुमराह अकेले क्या कर रहे वह मैदान में क्यों नजर नहीं आए।

Newstrack
Published on: 26 March 2021 11:54 AM GMT
शादी के बाद इतनी जल्दीः यूजर्स ने संजना से किया सवाल, पूछी बुमराह की कैफियत
X
शादी के बाद इतनी जल्दीः यूजर्स ने संजना से किया सवाल, पूछी बुमराह की कैफियत photos (social media)

नई दिल्ली : भारत के शानदार स्टार क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह और स्पोर्ट्स टीवी एंकर संजना गणेशन ने हाल ही में शादी की थी। आपको बता दें कि एंकर संजना अपने काम पर वापस लौट चुकी हैं वहीं जसप्रीत बुमराह भारत - इंग्लैंड मैच में नजर नहीं आ रहे हैं। इसको लेकर यूजर्स ने संजना के काम पर वापस लौटने पर बुमराह के लिए सवाल किया जा रहा है। यूजर्स कमेंट कर रहे हैं "बुमराह अकेले क्या कर रहे वह क्यों मैदान में नहीं लौटे। "

एंकर संजना गणेशन अपने काम पर वापस लौट चुकी

भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह ने कुछ दिन पहले टीवी एंकर संजना गणेशन से शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि इन्होंने शादी की छुट्टी मांगी थी। बुमराह भारत - इंग्लैंड के चौथे टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं थे इसके बाद टी -20 और वनडे में नजर नहीं आए हैं। जानकारी से पता चला कि बुमराह अब सीधे आईपीएल में खेलते नजर आएंगे। आईपीएल 9 अप्रैल से शुरू हो रहा है। अब बुमराह इस बार मुंबई इंडियन के लिए खेलेंगे।

संजना ने भारत - इंग्लैंड के बीच लाइव शो को होस्ट किया

भारत - इंग्लैंड मैच के दूसरे वनडे के दौरान एंकर संजना स्टार स्पोर्ट्स पर एंकरिंग करते नजर आई। तब यूजर्स ने ट्वीट कर पूछने लगे बुमराह अकेले क्या कर रहे वह मैदान में क्यों नजर नहीं आए। यूजर्स इनके कमिटमेंट की तारीफ भी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि संजना ने भारत - इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे से पहले लाइव शो को होस्ट किया।



15 मार्च को हुई थी शादी

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने 15 मार्च को शादी के बंधन में बंधे थे। बताया जा रहा है कि इन्होंने गोवा में काफी निजी तरीके से शादी की थी। इस शादी में इनके परिवार वाले और खास दोस्तों को बुलाया था। आपको बता दें कि बुमराह ने अपनी शादी की घोषणा सोशल मीडिया के जरिए की थी। बुमराह के पोस्ट को काफी पसंद किया गया था।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story