×

चैम्पियंस ट्रॉफी : बल्लेबाज के तौर पर खेलने को तैयार मैथ्यूज

Rishi
Published on: 7 Jun 2017 9:52 AM GMT
चैम्पियंस ट्रॉफी : बल्लेबाज के तौर पर खेलने को तैयार मैथ्यूज
X

लंदन : श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज गुरुवार को चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ होने वाले मैच के लिए अपनी टीम के साथ मैदान पर उतरेंगे। मैथ्यूज अपनी चोट से उबर गए हैं और वह बल्लेबाजी के लिए पूरी तरह से फिट हैं। हालांकि, उनकी गेंदबाजी पर अब भी संदेह है।

मैथ्यूज ने कहा, "मेरी चोट में अब काफी सुधार है। मैं पिछला मैच खेल सकता था, लेकिन इसमें खतरा था। इसलिए, प्रबंधन और चयनकर्ताओं ने मुझे शामिल नहीं किया। मैं अब पूरी तरह से फिट हूं। मैं गेंदबाजी नहीं करूंगा, लेकिन एक बल्लेबाज के तौर पर मैं खेलने के लिए तैयार हूं।"

ये भी देखें :चैम्पियंस ट्रॉफी : प्रबल हकदार बन सामने आया इंग्लैंड, बल्लेबाजों ने उड़ा दिए होश

मैथ्यूज की वापसी से श्रीलंका को थोड़ी हिम्मत मिलेगी। टीम के कार्यवाहक कप्तान बने उपुल थारंगा पर लगे दो मैचों के प्रतिबंध को लेकर मैथ्यूज ने कहा कि यह केवल एक की नहीं, बल्कि पूरी टीम जिम्मेदार थी।

उन्होंने कहा, "थारंगा का टीम में न होना बड़ी हानि है। आपको मैदान पर कप्तान का समर्थन करना चाहिए। इसके लिए केवल थारंगा ही नहीं, बल्कि पूरी टीम जिम्मेदार है। टीम के अन्य खिलाड़ियों को भी इस चीज पर ध्यान देना चाहिए था।"

दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच आज होने वाले मैच में अगर दक्षिण अफ्रीका जीत हासिल करती है, तो श्रीलंका को इस टूर्नामेंट में बने रहने के लिए किसी भी हाल में भारत को हराना होगा।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story