×

क्रिकेटर AB de Villiers के संन्यास लेने पर दुखी हुई अनुष्का शर्मा, सोशल मीडिया पर कही ये बात

अनुष्का ने ए बी डिविलीयर्स को सर्वश्रेष्ठ इंसान बतलाया है। अनुष्का शर्मा क्रिकेटर से भावनात्मक रुप से जुड़ी हुई हैं। उन्हें खिलाड़ी के यूं अचानक संन्यास लेने की घोषणा ने निराश कर दिया है।

Priya Singh
Written By Priya SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 19 Nov 2021 12:52 PM GMT
ab de villiers retirement
X

एबी डिविलियर्स का संन्यास (फोटो- सोशल मीडिया)

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने क्रिकेटर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) के संन्यास लेने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि यह वाकई दिल तोड़ने वाली बात है। शुक्रवार को दक्षिण अफ्रिका के दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स(AB de Villiers) ने 37 साल की उम्र (ab de villiers retirement age) में खेल के सभी रूपों से संन्यास की घोषणा की। उनके इस निर्णय पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, जिन्होंने स्टार क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है एक भावनात्मक नोट साझा किया है।

अनुष्का शर्मा ने एबी डिविलियर्स की सेवानिवृत्ति को दिल तोड़ने वाला घटना बताया है। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर क्रिकेटर के लिए एक इमोशनल नोट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने क्रिकेटर के प्रति अपनी भावनाओं को साझा किया है।

संन्यास लेने की घोषणा से निराश

अनुष्का ने ए बी डिविलीयर्स को सर्वश्रेष्ठ इंसान बतलाया है। अनुष्का शर्मा क्रिकेटर से भावनात्मक रुप से जुड़ी हुई हैं। उन्हें खिलाड़ी के यूं अचानक संन्यास लेने की घोषणा ने निराश कर दिया है।

अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर को शेयर किया है। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "सबसे महान पुरुषों और क्रिकेटरों में से एक को जानने और देखने का मुझे सौभाग्य मिला है। आपको, डेनियल और बच्चों को हमेशा जीवन में शुभकामनाएं। आप लोग सबकुछ सुंदर डिजर्व करते हैं और आपलोग बहुत कुछ के लायक हैं। यह वास्तव में दिल तोड़ने वाला इसी के साथ अभिनेत्री ने टूटे हुआ दिल के इमोजी का प्रयोग किया है।"

अनुष्का शर्मा अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ अक्सर उनके मैच वाले लोकेशन पर जाती हैं। इस दौरान उनकी बहुत सारे क्रिकेटर्स से दोस्ती हो गई है। यही नहीं अभिनेत्री को क्रिकेटर के बारे में भी बहुत सारी जानकारि मालूम हैं। वो क्रिकेट के नियमों के बारे में जानती हैं।

क्रिकेटर ने ट्विटर पर संन्यास की घोषणा

फोटो- सोशल मीडिया

बता दें कि 114 टेस्ट, 228 वनडे और 78 टी20 मैच खेलने वाले अब्राहम बेंजामिन डिविलियर्स ने ट्विटर पर संन्यास की घोषणा की। उन्होंने लिखा, "यह एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, लेकिन मैंने सभी क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है। अपने बड़े भाइयों के साथ बैकयार्ड में मैच खेलने से शुरू कर, मैंने गेम को पूरे उत्‍साह और जोश के साथ खेला है। अब 37 साल की उम्र में वह लौ अब उतनी तेज नहीं जलती।

उन्होंने एक अलग ट्वीट में लिखा, "यही वास्तविकता है जिसे मुझे स्वीकार करना चाहिए - और भले ही यह अचानक लग सकता है, इसलिए मैं आज यह घोषणा कर रहा हूं। मेरे पास मेरा समय था। क्रिकेट मेरे लिए असाधारण रूप से दयालु रहा है। चाहे टाइटन्स, या प्रोटियाज, या आरसीबी, या दुनिया भर के लिए खेलना हो, खेल ने मुझे अकल्पनीय अनुभव और अवसर दिए हैं, और मैं हमेशा आभारी रहूंगा।"

हमारा बंधन खेल से परे है और हमेशा रहेगा

एबी डिविलियर्स 2011 में इंडियन प्रीमियर लीग टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर में शामिल हुए थे। विराट कोहली इस टीम के कप्तान हैं। उन्होंने भी क्रिकेटर के संन्यास लेने पर भावनात्मक पोस्ट शेयर किया है। विराट कोहली ने क्रिकेटर के संन्यास लेने पर ट्वीट करके प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

उन्होंने लिखा "हमारे समय के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और सबसे प्रेरणादायक व्यक्ति से मैं मिला हूं। आपने अपने जीवन में आजतक जो कुछ भी किया है और आआरसीबी को जो कुछ दिया है, उस पर आप बहुत गर्व हो सकते हैं मेरे भाई। हमारा बंधन खेल से परे है और हमेशा रहेगा।"

उन्होंने आगे कहा, "इससे मेरा दिल दुखता है लेकिन मुझे पता है कि आपने हमेशा की तरह अपने और अपने परिवार के लिए सबसे अच्छा फैसला किया है। लव यू एबी डिविलियर्स। विराट ने भी इस नोट के साथ टूटा हुआ दिल के इमोजी का प्रयोग किया है। एबी डिविलियर्स ने विराट के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, "आई लव यू टू माय ब्रदर।"

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story