×

कप्तान कोहली के 5 रन पर आउट होते ही ट्रोल हो गईं अनुष्का

tiwarishalini
Published on: 6 Jan 2018 8:17 AM GMT
कप्तान कोहली के 5 रन पर आउट होते ही ट्रोल हो गईं अनुष्का
X

नई दिल्ली : कप्तान विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन महज पांच रन बनाकर आउट हो गए। ऐसे अब सब उनकी वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को इसका जिम्मेदार मान रहे हैं। दरअसल, फैंस का मानना है कि जब भी अनुष्का मैच के दौरान मौजूद रहती हैं, तब विराट अपने बल्ले से कोई कमाल नहीं दिखा पाते हैं।



फैंस को शुक्रवार को शुरू हुए पहले टेस्ट मैच में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला। विराट पहली इनिंग में सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए। विराट के आउट होते ही सब अनुष्का को इसका जिम्मेदार मानने लगे और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे। अनुष्का को अब फैंस विराट के लिए बैडलक मानने लगे हैं। यही कारण है कि अनुष्का को फैंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

वैसे ये तो अक्सर देखा गया है कि अनुष्का विराट को चीयर करने स्टेडियम जरुर जाती हैं लेकिन ये पहला मौका था जब शादी के बाद अनुष्का विराट को चीयर करने गई हों लेकिन ये पहला मौका भी नहीं है जब अनुष्का को ट्रोल किया गया हो। इससे पहले भी वो कई बार ट्रोल हो चुकी हैं। फिलहाल, दक्षिण अफ्रीका दौरे की बात करें तो यहां भी फैंस अनुष्का को काफी ट्रोल कर रहे हैं।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story