×

Ind vs Pak 2022: पाकिस्तान पर कोहली को गरजते देख Emotional हुई अनुष्का शर्मा, पोस्ट किया शेयर

India vs Pakistan T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान आज खेला गया मैच काफी रोमांचक रहा। आखिरी बॉल तक फैंस को पलक झपकाने तक का मौका नहीं दिया।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 23 Oct 2022 1:31 PM GMT (Updated on: 23 Oct 2022 1:32 PM GMT)
Anushka Sharma reaction on Virat Kohli brilliant performance against Pakistan cricket team in T20 World Cup
X

Virat Kohli and Anushka Sharma (Image: Social Media)

India vs Pakistan T20 World Cup 2022: भारत और पाकिस्तान आज खेला गया मैच काफी रोमांचक रहा। आखिरी बॉल तक फैंस को पलक झपकाने तक का मौका नहीं दिया। आज के इस मैच में किंग कोहली की शानदार पारी ने टीम इंडिया को जीत दिला 140 करोड़ भारतीयों को दिवाली गिफ्ट दिया है। हर तरफ कोहली के चर्चे हो रहे हैं। अब इसी बीच कोहली की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का भी रिएक्शन सामने आया है।

बता दे विराट कोहली की शानदार पारी देख अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कोहली के लिए खास पोस्ट शेयर की है। बता दे अनुष्का ने पति कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें ढेर सारा प्यार भेजा है। साथ ही अनुष्का शर्मा ने कहा कि ये उनकी जिंदगी का अब तक का सबसे बेस्ट मैच था।

दरअसल अनुष्का शर्मा ने टीवी पर मैच देखते हुए कुछ फोटोज को शेयर किया है। बता दे इन पोस्ट में विराट कोहली को शॉट लगाते और आश्विन, रोहित शर्मा को गले लगाते देखा जा सकता है। दरअसल जीत के पलों को कैप्चर करते हुए अनुष्का इमोशनल हो गईं। जिसके बाद अनुष्का ने पोस्ट शेयर कर अपनी फीलिंग्स जाहिर की है।

बता दे अनुष्का ने पोस्ट शेयर कर लिखा कि सुंदर, बेहद सुंदर! आज की रात तुमने (विराट कोहली) कई लोगों की जिंदगी में खुशियां भर दी हैं और वो भी दिवाली की शाम को। तुम एक बेहतरीन इंसान हो My Love, तुम्हारा दृढ़ निश्चय और विश्वास जबरदस्त है। मैं ये कह सकती हूं कि मैंने अपनी जिंदगी का बेस्ट मैच अभी देखा है। हालांकि हमारी बेटी अभी ये समझने के लिए काफी छोटी है कि उसकी मां क्यों कमरे में चिल्लाते हुए नाच रही थी लेकिन एक दिन वो समझेगी कि उसके पिता ने अपनी जिंदगी की बेस्ट इनिंग्स खेली थी, वो भी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजरने के बाद। ये समय दर्दभरा था लेकिन इससे वो पहले से ज्यादा ताकतवर और समझदार बनकर बाहर आए हैं। मुझे तुमपर गर्व है। बता दे अनुष्का शर्मा का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। फैंस भी अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर रिएक्शन दे रहे हैं और कोहली की शानदार पारी के लिए तारीफ भी कर रहे हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story