×

Anushka Sharma: विराट कोहली के 50वें शतक पर पत्नी अनुष्का शर्मा ने जीता फैंस का दिल, किंग को लेकर कहा 'तुम सच में भगवान के बच्चे हो...'

Anushka Sharma reaction on Virat kohli: वह सब हासिल करना जो कुछ तुम चाहते हो, बहुत शानदार लग रहा है... तुम खुद के और खेल के लिए हमेशा ईमानदार रहे.. वास्तव में तुम सच में गॉड चाइल्ड हो

Sachin Hari Legha
Published on: 16 Nov 2023 9:09 AM GMT (Updated on: 16 Nov 2023 9:15 AM GMT)
Anushka Sharma reaction on Virat kohli
X

Anushka Sharma reaction on Virat kohli (photo. Social Media)

Anushka Sharma reaction on Virat kohli: भारतीय टीम को हमेशा मुश्किल मैच से निकलने वाले किंग विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर से करिश्मा करने में सफल रहे। उन्होंने वर्ल्ड कप 2023 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वनडे इंटरनेशनल करियर का अपना 50वां शतक पूरा कर इतिहास रच दिया। इसी के साथ उन्होंने सचिन तेंदुलकर के 49 शतक का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। विराट कोहली के शतक के बाद स्टैंड में बैठी उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बेहद ही खुश दिखाई दी और उन्होंने इसके बाद प्रतिक्रिया भी दी।

विराट कोहली के शतक पर क्या बोली अनुष्का शर्मा

आपको बताते चलें कि जैसे ही विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैदान में 50वां वनडे शतक जड़ा। इसके बाद उन्होंने सबसे पहले सचिन तेंदुलकर को नमन किया और उसके बाद पत्नी अनुष्का शर्मा को एक फ्लाइंग किस दी, इसके जवाब में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी स्टैंड में बैठकर विराट कोहली को फ्लाइंग किस देकर रिप्लाई दिया। उनके शतक से वह काफी ज्यादा खुश भी दिखाई दी और जश्न भी मना रही थी।

इन सब के बीच मैच के बाद उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, “भगवान बेस्ट स्क्रिप्ट राइटर है। मैं उनकी आभारी हूं जिन्होंने मुझे प्यार और आशीर्वाद दिया है। आपको दिन प्रति दिन ओर बड़ा बनते हुए देखना और वह सब हासिल करना जो कुछ तुम चाहते हो, बहुत शानदार लग रहा है... तुम खुद के और खेल के लिए हमेशा ईमानदार रहे.. वास्तव में तुम सच में गॉड चाइल्ड हो।”

विराट कोहली ने रचा इतिहास

गौरतलब है कि वनडे में 50 शतक लगाने वाले इकलौते बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़कर इतिहास रच दिया है। यह रिकॉर्ड ऐसा माना जा रहा था कि कोई भी बल्लेबाज नहीं तोड़ सकेगा, लेकिन विराट कोहली ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया। विराट कोहली के शतक पर सचिन तेंदुलकर ने भी उनको ढेर सारी बधाई दी और वह भी काफी खुश नजर आए।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story