मैदान पर विपक्षी टीम के बल्लेबाजों को खूब डराते हैं Arshdeep Singh

Arshdeep Singh: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज खेली जा रही है। जिसका पहला मुकाबला ग्वालियर में और दूसरा मुकाबला दिल्ली में खेला गया।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 13 Oct 2024 5:39 AM GMT
Arshdeep Singh, Cricket, Sports, Arshdeep Singh Bowling, Ind vs ban, India vs Bangladesh
X

Arshdeep Singh, Cricket, Sports, Arshdeep Singh Bowling, Ind vs ban, India vs Bangladesh 

Arshdeep Singh: भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज खेली जा रही है। जिसका पहला मुकाबला ग्वालियर में और दूसरा मुकाबला दिल्ली में खेला गया। इन दोनों ही मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रदर्शन कमाल का रहा। खासकर भारतीय गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन किए। इस बीच भारतीय गेंदबाज अर्शदीप सिंह का रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है, जो उन्होंने दूसरे T20 मैच में विकेट लेने के बाद दिया था।

विपक्षी टीम के बल्लेबाजों को खूब डराते हैं Arshdeep Singh

दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ हुए पहले टी20 मैच में भारतीय गेंदबाज Arshdeep Singh ने कमाल की गेंदबाजी की थी। इस मैच में अर्शदीप सिंह में 3 विकेट अपने नाम किए थे। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला था, तो दूसरी टी20 मैच में अर्शदीप सिंह ने बल्लेबाजी के दौरान एक छक्का जड़ा था और एक विकेट भी अपने नाम किया था।

बता दें कि, बांग्लादेश के खिलाफ हुए दूसरे टी20 मैच में भारतीय गेंदबाज Arshdeep Singh को मात्र एक ही विकेट मिला था। अर्शदीप सिंह ने दूसरे मैच में Parvez Hossain Emon को बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया था। अर्शदीप ने विकेट लेते ही Parvez Hossain Emon को काफी देर तक घूरना शुरू कर दिया था। दरअसल जब तक बल्लेबाज आगे नहीं निकला, तब तक अर्शदीप सिंह उसे गुस्से में घूरते।


अर्शदीप सिंह भारत के लिए लगातार वनडे और टी20 क्रिकेट खेल रहे हैं। हालांकि, अभी अर्शदीप सिंह का भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करना बाकी है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो इस साल होने वाली BGT के लिए अर्शदीप सिंह को टीम इंडिया में जगह मिल सकती है, इस तरह अर्शदीप सिंह का टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू हो सकता है। अर्शदीप सिंह ने भी कई बार कहा है कि, बुमराह भाई मुझे टेस्ट क्रिकेट खेलने लिए हमेशा प्रोत्साहित करते रहते हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story