×

IND vs SA 3rd ODI LIVE Updates: मैदान गीला होने के कारण टॉस में देरी, 1:30 बजे फिर होगा इंस्पेक्शन

IND vs SA 3rd ODI: टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा और निर्णायक वनडे मुकाबला आज दिल्ली में खेला जाना है। देश की राजधानी दिल्ली में पिछले दो दिन से लगातार बारिश हो रही है।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 11 Oct 2022 7:35 AM GMT (Updated on: 11 Oct 2022 8:03 AM GMT)
IND vs SA 3rd ODI
X

IND vs SA 3rd ODI

IND vs SA 3rd ODI: टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा और निर्णायक वनडे मुकाबला आज दिल्ली में खेला जाना है। देश की राजधानी दिल्ली में पिछले दो दिन से लगातार बारिश हो रही है। ऐसे में इस मैच पर भी बारिश का साया बना हुआ है। मंगलवार सुबह से दिल्ली में हल्की रिमझिम फुहार शुरू हो गई है, इसका असर इस मैच पर भी पड़ता दिखाई दे रहा है। आज एक बार फिर मौसम मैच का मजा बिगाड़ सकता हैं। खबर आ रही है कि भारत बनाम साउथ अफ्रीका तीसरे वनडे का टॉस मैदान गीला होने की वजह से देरी से होगा। 1 बजकर 30 मिनट पर अगला इंस्पेक्शन होगा।

आज भी बारिश की संभावना:

दिल्ली में पिछले कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश ने इस मैच को लेकर आशंकाएं बढ़ा दी है। मौसम विभाग की मानें तो दिल्ली का तापमान मैच के दिन 25 से 29 डिग्री के बीच रहने का अनुमान है। इस मुकाबले में बारिश की संभावना की बात करें तो इसकी संभावना 40% है। मैच के दौरान बादल छाए रहेंगे। ऐसे में बारिश की संभावना से मना नहीं किया जा सकता है। लेकिन आज मैच पूरा होने की पूरी संभावना है। इस मैदान पर 3 साल बाद वनडे मैच हो रहा है। आखिरी बार मार्च 2019 में इस मैदान पर वनडे मैच खेला गया था।

रात को रहेगा ओस फैक्टर:

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर एक बार फिर इंटरनेशनल क्रिकेट का आयोजन होने जा रहा है। अंतिम मुकाबला तीन साल पहले खेला गया था। इस मैदान पर दिन-रात के वनडे में ओस का फैक्टर देखने को मिलता है। जो टीम यहां टॉस जीतेगी वो पहले गेंदबाज़ी ही चुनना पसंद करेगी। इसके बावजूद पिछले तीन मैचों में यहां पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने सभी मुकाबले जीते हैं। इस मैदान पर औसत स्कोर की बात करें तो यह 259 रन रहा है। इस तीसरे मुकाबले में जो टीम जीत दर्ज कर लेती है, वह टीम इस जीत के साथ ही सीरीज पर भी अपना कब्ज़ा जमा लेगी।

भारत की प्लेइंग 11

भारत: शिखर धवन, शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, मोहम्मद सिराज, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर और आवेश खान

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story