×

Team India: मुंबई पहुंचते ही ईशान किशन ने शुभमन गिल के साथ की शर्मनाक हरकत, वीडियो होने लगा वायरल

World Cup 2023 Team India: वीडियो में दिखाई दे रहा शुभमन गिल के पीछे से आकर इशान किशन उनके साथ थोड़ी मस्ती कर रहे हैं, जिसका वीडियो तेजी वायरल हो रहा है

Sachin Hari Legha
Published on: 31 Oct 2023 6:13 AM GMT
Kishan Gill Video
X

Kishan Gill Video (photo. Social Media)

World Cup 2023 Team India: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का आयोजन इस बार भारत में हुआ है और यहां सबसे मजेदार बात यह है कि टीम इंडिया (Team India) के सभी लीग मैच और वार्म अप मैच अलग-अलग मैदान में तय किए गए हैं। यानी कि भारतीय टीम को इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा ट्रैवल करना है और 11 वेन्यू में जाकर विश्व कप के अपने तमाम मैच भी खेलने हैं। जिसमें से भारत का अगला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ होने वाला है। उस मैच के लिए भारतीय टीम मुंबई पहुंच भी चुकी है।

आपको याद दिलाते चलें कि यह वही वानखेड़े स्टेडियम है, जहां 2011 में भारतीय टीम ने इतिहास रचा था और श्रीलंका की ही टीम को फाइनल में हराकर टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया था। उस मैच के बाद भारत का वानखेड़े स्टेडियम में किसी वनडे वर्ल्ड कप का पहले मैच है और यह मैच भी श्रीलंका की टीम के विरुद्ध ही होने वाला है। यह मैच आने वाली 2 नवंबर को खेला जाएगा। इस बीच मुंबई पहुंची भारतीय टीम के आगमन का एक वीडियो भी सामने आया है।

इशान किशन और शुभमन गिल की दिखी केमिस्ट्री

मुंबई पहुंची टीम इंडिया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सभी खिलाड़ी एयरपोर्ट से धीरे-धीरे टीम बस की ओर बढ़ रहे हैं। इस बीच शुभमन गिल गंभीर चिंता में एक विशेष स्थान पर खड़े हो जाते हैं। जहां पीछे से आकर इशान किशन उनके साथ थोड़ी मस्ती करते हुए भी दिखाई देते हैं। दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई इस हरकत का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल होने लगा है।

हालांकि यह वीडियो देखने के बाद फैंस भी दोनों प्लेयर्स के खूब मजे ले रहे हैं। लेकिन, यह पहली बार नहीं जब इस तरह की हरकत करते हुए दोनों खिलाड़ी कैमरे में कैद हुए हो। इससे पहले भी आईपीएल 2023 के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें ईशान किशन और शुभमन गिल मस्ती मजाक करते हुए दिखाई दिए थे।

श्रीलंका के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी

वर्ल्ड कप 2023 के दृष्टिकोण से देखें तो श्रीलंका की टीम के खिलाफ भारतीय टीम के पलड़ा काफी ज्यादा भारी है। श्रीलंका की टीम जहां अफगानिस्तान से मैच हारने के बाद अब अंक तालिका में छठे स्थान पर पहुंच चुकी है। तो वहीं भारतीय टीम ने अपने छह मैच में छह मुकाबले जीत कर 12 अंकों के साथ सेमीफाइनल में भी प्रवेश कर लिया है। वहीं टीम इस समय बेहतरीन लय में भी नजर आ रही है और यह मुकाबला भी बड़ी आसानी से जीत सकती है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story