×

Ashes Series 2021-22: एशेज सीरीज पर कोरोना का साया, इंग्लिश टीम के मुख्य कोच टीम से बाहर

Ashes Series 2021-22: ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज में 3-0 की बढ़त बना ली हैं। ऐसे में सीरीज का चौथा मैच सिडनी में होना हैं, लेकिन उससे इंग्लैंड टीम के हेड कोच क्रिस सिल्वर वुड कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने की वजह से आइसोलेशन में हैं।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu RaoNewstrack Network
Published on: 2 Jan 2022 11:10 AM GMT
Ashes Series 2021-22:
X

इंग्लैंड कोच क्रिस सिल्वरवुड 

Ashes Series 2021-22: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज खेली जा रही है। लेकिन सीरीज के बीच कोरोना का कहर बढ़ता चला जा रहा है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया टीम के कई खिलाड़ी और कोचिंग स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सख्त बायो बबल नियम के बाद भी दोनों टीमों खिलाड़ी और कोचिंग स्टॉप कोरोना संक्रमित होने से नहीं बच पा रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने एशेज सीरीज में 3-0 की बढ़त बना ली हैं। ऐसे में सीरीज का चौथा मैच सिडनी में होना हैं, लेकिन उससे इंग्लैंड टीम के हेड कोच क्रिस सिल्वर वुड कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने की वजह से आइसोलेशन में हैं। दोनों टीमों में कई कोरोना के मामले सामने आने के बाद एशेज सीरीज के बचे हुए मैच पर रद्द हो सकते हैं।

ट्रेविस हेड और टीम के कई स्टॉफ कोरोना संक्रमित

एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन बल्लेबाज ट्रेविस हेड कोरोना संक्रमित होकर टीम से बाहर हो गए थे। ट्रेविस हेड 31 दिसंबर को कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसमें ट्रेविस हेड कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैंट कमिंस ने खुद को आइसोलेट कर लिया था।

आपको बता दें कि ट्रेविस हेड के साथ मैच रेफरी और कमेंटेटर भी कोरोना सक्रमित पाए गए हैं। सीरीज में मैच रेफरी का कार्य कर रहे डेविड बून भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद दोनों टीमों के सभी सदस्यों ने कोरोना टेस्ट कराया था।

चौथे टेस्ट मैच में सहायक कोच निभाएंगे मुख्य कोच की भूमिका

जानकारी के मुताबिक क्रिस सिल्वरवुड की स्थान पर चौथे टेस्ट मैच में मुख्य कोच का कार्य इंग्लैंड टीम के सहायक कोच ग्राहम थोर्पे करेंगे। बता दें कि इंग्लैंड कोच के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने दी। इंग्लिश बोर्ड ने अपना बयान जारी कर कहा कि इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड 30 दिसंबर से मेलबर्न में आइसोलेट हैं। सिल्वरवुड के परिवार का एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिसके बाद सिल्वरवुड ने खुद को आइसोलेट किया है।

क्रिस सिल्वरवुड (फोटो:सोशल मीडिया)

क्रिकेट के जानकारों की मानें तो कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बाद दोनों टीमों के बोर्ड एशेज सीरीज को कुछ दिनों टालने पर विचार कर सकते हैं। लेकिन जानकारी के मुताबिक दोनों टीम के बोर्ड की ओर से अभी तक सीरीज को टालने या रद्द करने पर कोई बात नहीं हुई हैं.

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story