×

Ashes Series 2021: एशेज सीरीज पर कोरोना का साया, कई खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव, जानें क्या होगी सीरीज रद्द ?

जानकारी के मुताबिक एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच शुरु होने से पहले ट्रेविड हेड कोरोना पॉजिटिव होकर टीम से बाहर हो गए हैं।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu RaoNewstrack Network
Published on: 31 Dec 2021 12:04 PM GMT
Ashes Series 2021: एशेज सीरीज पर कोरोना का साया, कई खिलाड़ी कोविड पॉजिटिव, जानें क्या होगी सीरीज रद्द ?
X

ट्रेविस हेड की तस्वीर

Ashes Series 2021: कोरोना के नए वैरिएंट (corona new variant omicron) का प्रकोप पूरे विश्व पर फिर से शुरु हो गया है। जिसके बाद सभी देश की सरकारें कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर सतर्क हो गई हैं। इसी क्रम में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज चल रही है। इस टेस्ट सीरीज के बीच ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के मध्य क्रम के बल्लेबाज ट्रेविस हेड कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच शुरु होने से पहले ट्रेविड हेड कोरोना पॉजिटिव (travis head corona positive) होकर टीम से बाहर हो गए हैं। जिसेक बाद वह इंग्लैंड के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे। ट्रेविस हेड ने एशेज सीरीज में कमाल की बल्लेबाजी की थी। ट्रेविस हेड ने ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में शानदार 152 रनों का पारी खेली थी। जिसके बाद दूसरे टेस्ट मैच भी शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी।

ट्रेविस हेड की तस्वीर

दोनों टीम के कई खिलाड़ी और टीम स्टाफ कोरोना चपेट में आए

मिली जानकारी के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया और इग्लैंड टीम के टीम स्टाफ और खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आए हैं। इंग्लैंड टीम के कोच क्रिस सिल्वर वुड भी कोरोना संक्रमित होने की वजह से एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में हिस्सा नहीं होंगे।

बता दें कि मैच रेफरी डेविज बून भी सिडनी टेस्ट मैच से पहले कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को सिडनी टेस्ट मैच से बाहर कर लिया है। कोरोना के बढ़त मामलों के बाद दोनों बोर्ड सीरीज को कुछ दिनों के लिए टाल सकता है।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की खिलाड़ियों की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

ऑस्ट्रेलिया को एशेज सीरीज में 3-0 की बढ़त

आपको बता दें कि एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने बेहतरीन खेल दिखात हुए सीरीज में 3-0 की बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को नौ विकेट से हराया था, जिसके बाद दूसरे डे नाइट टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 275 रनों से बड़ी जीत दर्ज कर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली। वहीं सीरीज के तीसरे बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने एक बार फिर इंग्लैंड पर पारी और 14 रनों से जीत दर्ज की

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story