×

ईरानी ट्रॉफी : शेष भारत टीम में चोटिल जड़ेजा की जगह अश्विन

Rishi
Published on: 10 March 2018 1:09 PM GMT
ईरानी ट्रॉफी : शेष भारत टीम में चोटिल जड़ेजा की जगह अश्विन
X

मुंबई : ईरानी कप टूर्नामेंट के लिए शेष भारत टीम में चोटिल रवींद्र जड़ेजा के स्थान पर स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को शामिल किया गया है। बीसीसीआई ने शनिवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि जड़ेजा की वापसी का समय तय नहीं हुआ है।

ईरानी कप टूर्नामेंट में कर्नाटक टीम के लिए खेलने वाले करुण नायर शेष भारत टीम की कमान संभालेंगे।

बीसीसीआई ने अपने एक बयान में कहा, "जड़ेजा को कमर में दर्द की शिकायत है और इसलिए, उन्हें आराम करने की सलाह दी गई है। वह कब वापसी करेंगे। इसका समय तय नहीं हुआ है। ऐसे में उनके स्थान पर शेष भारत टीम में अश्विन को शामिल किया गया है।"

ये भी देखें :सिर्फ 300 नहीं, 600 टेस्ट विकेट लेना चाहता हूं : रविचंद्रन अश्विन

अश्विन हाल ही में संपन्न हुए देवधर ट्रॉफी टूर्नामेंट में शामिल नहीं हो पाए थे। उन्हें एक सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई थी।

बीसीसीआई ने कहा कि अश्विन अब पूरी तरह से ठीक हैं और खेलने के लिए फिट घोषित कर दिए गए हैं।

शेष भारत टीम 14 से 18 मार्च तक चलने वाले ईरानी कप टूर्नामेंट में रणजी ट्रॉफी चैम्पियन विदर्भ से भिड़ेगी।

शेष भारत टीम : करुण नायर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, अभिमन्यु ईश्वरम, आर. सामंथ, मयंक अग्रवाल, हनुमा विहारी, के.एस. भारत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, जयंत यादव, शाहबाज नदीम, अनमोलप्रीत सिंह, सिद्धार्थ कौल, अंकित राजपूत, नवदीप सिंह और अतित सेठ।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story