×

Asia Cup 2022 IND vs AFG: भारत बनाम अफगानिस्तान मैच से पहले दुबई स्टेडियम में लगी आग, टॉस में हो सकती देरी

Asia Cup 2022 IND vs AFG: एशिया कप 2022 में आज भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला होना है। यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है।

Prashant Dixit
Published on: 8 Sep 2022 1:25 PM GMT (Updated on: 8 Sep 2022 1:31 PM GMT)
Asia Cup 2022 IND vs AFG
X

स्टेडियम के पास आग लगने से उठता धुआं (फोटों सोशल मीडिया)

Asia Cup 2022 IND vs AFG: एशिया कप 2022 में आज भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला होना है। यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच के शुरू होने से ठीक पहले मिली जानकारी के अनुसार दुबई के उस स्टेडियम में आग लग गई है। आग लगने से चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल बन गया है। फिलहाल आग पर दमकल कर्मियों ने काबू पा लिया गया है। आग की वजह से मैच के टॉस में देरी हो सकती है। आपको बता दें भारत और अफगानिस्तान दोनों ही एशिया कप फाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं।

भारत ने हारे अपने पिछ्ले दोनों मैच

भारत और अफगानिस्तान दोनों ही एशिया कप फाइनल की दौड़ से बाहर हो चुकी हैं। ऐसे में इनके लिए यह टूर्नामेंट का आखिरी मैच होगा। दोनों टीमों की कोशिश जीत के साथ एशिया कप 2022 से विदाई लेने की होगी। दोनों टीम के बीच हुए अब तक तीन टी20 इंटरनेशनल मैच हुए हैं। यह तीनों मुकाबले भारत ने जीते हैं। इस समय भी भारतीय टीम अच्छे फॉर्म में। पिछले दोनों मैच गंवाने के बाद भारतीय टीम की कई कमजोरियां सामने आई है। इस मुकाबले में टीम इंडिया की कोशिश अपनी इन खामियों को दूर करने पर होगी। भारतीय टीम का सबसे ज्यादा फोकस सही प्लेइंग इलेवन के साथ एक अच्छी रणनीति पर होगा।

अफगानिस्तान शानदार प्रदर्शन कर रहा

अफगानिस्तान की टीम भी शानदार लय में है। लेकिन उसे भी अपने पिछले दोनों मुकाबले गंवाने पड़े हैं। अफगानिस्तान के पास राशिद खान, मुजीब उर रहमान, फजल हक जैसे शानदार गेंदबाज हैं। जो किसी भी टीम को कम स्कोर पर रोकने में सक्षम हैं। फिर इस टीम के पास हजरतुल्लाह ज़ज़ई और रहमानुल्ला गुरबाज जैसे टी20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाज जो बड़ी हिट लगाने में सक्षम हैं। आज का मैच जीत अफ़ग़ानिस्तान एशिया कप 2022 से एक शानदार विदा लेना चाहेगा। आपको बता दे, भारत और अफगानिस्तान दोनों अपने ग्रुप में सबसे ऊपर रहे थे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story