Asia Cup 2022: विराट कोहली के समर्थन में हांग कांग की टीम, दिल को छू लेने वाला यह संदेश लिख जर्सी की भेंट

Asia Cup 2022: विराट कोहली ने इस मैच में करीब 6 महीने बाद अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की। उन्होंने सूर्या के साथ मिलकर तीसरे  विकेट के लिए 98 रन जोड़े।

Prashant Dixit
Published on: 1 Sep 2022 10:55 AM GMT
Asia Cup 2022: विराट कोहली के समर्थन में हांग कांग की टीम, दिल को छू लेने वाला यह संदेश लिख जर्सी की भेंट
X

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 में कल रात भारत की टीम ने अपना दूसरा मैच खेला। इस मैच में भारत की भिड़ंत एशिया कप में क्वालीफायर के मैच जीत के पहुंचने वाली टीम हांगकांग से था। इस मैच में भारत ने हांगकांग की कमजोर टीम को 40 रन से हारकर के सुपर 4 के लिए क्वालीफाई किया है। इस मैच में भारत की शुरूआत अच्छी रही, केएल राहुल और रोहित शर्मा आउट हुए। उनके बाद बल्लेबाज़ी करने आए कोहली ने एक लंबे समय के बाद फॉर्म में वापसी की और अर्द्धशतक लगाया।

हांगकांग क्रिकेट टीम ने गिफ्ट की जर्सी

सूर्य कुमार यादव ने भी शानदार प्रदर्शन करते हुए क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीतने का काम किया। हांगकांग की टीम ने विराट कोहली के समर्थन करते हुए सभी देश वासियों का दिल जीत लिया। मैच के बाद हांगकांग की टीम ने विराट को एक टीम की जर्सी गिफ्ट की जिसमें पूरी टीम की तरफ से विराट के लिए एक खूबसूरत संदेश लिखा गया था। जिस गिफ्ट की हुए जर्सी को विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर कर हांगकांग की टीम का आभार भी प्रकट किया है।

विराट ने शेयर की जर्सी की तस्वीर

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जर्सी को शेयर करते हुए हांगकांग क्रिकेट को धन्यवाद किया है। इस जर्सी में हांगकांग टीम की तरफ से लिखा गया है, कि पूरी जेनरेशन को प्रेरित करने के लिए आपका शुक्रिया, हम आपके साथ पूरी ताकत और प्यार के साथ खड़े हैं, ऐसी कई आकर्षक इनिंग्स और आने वाली हैं।



विराट ने इस मैच में करीब 6 महीने बाद अपनी हाफ सेंचुरी पूरी की। उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 98 रन जोड़े। मात्र 44 गेंदों पर 59 रनों की नाबाद पारी भी खेली। जिसमें विराट ने 1 चौका और तीन शानदार फॉर्म वाले छक्के जड़े। जिससे भारत ने हांगकांग की टीम के सामने विशाल लक्ष्य रख पाना संभव हुआ।

सूर्य कुमार यादव की विस्फोटक पारी

वहीं सूर्य कुमार यादव ने 68 रनों की विस्फोटक पारी की बदौलत टीम इंडिया ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। सूर्या ने अपनी इस पारी में मात्र 26 गेंद खेली जिसमें उन्होंने 6 छक्के और 6 की चौके भी जड़े। जवाब में हांगकांग की टीम 20 ओवर में 5 विकेट खोकर केवल 152 रन ही बना पाई।

भारतीय टीम ने यह मुकाबला 40 रनों से जीतकर सुपर फोर में जगह बना ली है। वहीं ग्रुप बी में अफगानिस्तान की टीम भी पहले ही सुपर फोर में पहुंच चुकी है। अफगानिस्तान ने पहले श्रीलंका को हराया और फिर बांग्लादेश को हराकर सुपर फोर में जगह बनाई। अब हांगकांग और पाकिस्तान के मैच के बाद दूसरी टीम का सुपर फोर में पहुंचना तय होगा।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story