×

Asia Cup 2022: याद आया एशिया कप से बाहर होने के बाद का दिन, बुमराह ने शेयर किया वीडियो

Asia Cup 2022: जसप्रीत बुमराह पीठ में चोट के कारण एशिया कप में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। वह बैंगलोर स्थित एनसीए में रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं।

Prashant Dixit
Published on: 24 Aug 2022 1:59 AM GMT
Asia Cup 2022 Jasprit Bumrah
X

Asia Cup 2022 Jasprit Bumrah (image social media)

Asia Cup 2022 Jasprit Bumrah: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) टीम का हिस्सा नहीं हैं। क्योंकि टीम चयन से कुछ दिन पहले ही जसप्रीत बुमराह चोटिल होकर एशिया कप की टीम में चयन होने से बाहर हो गए थें। अब उनके फैंस के लिए अच्छी खबर है, जसप्रीत बुमराह ने बैंगलोर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (National Cricket Academy) में ट्रेनिंग शुरू कर दी है। वह फिलहाल बैंगलोर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं। जसप्रीत बुमराह ने आज इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वह अभ्यास करते नज़र आ रहे है।

विश्व कप से पहले रिकवर हो पाएंगे बुमराह

भारतीय फैंस उम्मीद कर रहे हैं, कि जसप्रीत बुमराह आगामी टी20 विश्व कप से पहले चोट से रिकवर हो जाएंगे, आपको बता दें, कि इस साल अक्टूबर महीने में टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा, यह टूर्नामेंट का 16 अक्टूबर से 13 नवंबर तक ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। पिछले टी20 विश्व कप में तो भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत निराशाजनक रहा था।

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भारत को 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा था। साथ ही विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ग्रुप स्टेज से आगे नहीं बढ़ पाई थी। इस बार टीम की कमान रोहित शर्मा के हाथ में रहने ही उम्मीद है।

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध कर सकते वापसी

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज खेलेगी। भारतीय टीम 20 सितंबर से 25 सितंबर तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज खेलेगी। तो वहीं साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया 3 वनडे मैचों के अलावा 3 टी20 मैचों की सीरीज भी खेलेगी। भारतीय गेंदबाज बुमराह ने अपना आखिरी वनडे मैच इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में खेला था। अभी बुमराह पीठ में चोट के कारण एशिया कप में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। वह बैंगलोर स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन के दौर से गुजर रहे हैं। आज बुमराह ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वह अभ्यास करते नज़र आ रहे है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story