×

Asia Cup 2022: बौखलाए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख, वीडियो में देखें ये शर्मनाक हरकत

Asia Cup 2022: पीसीबी के चेयरमैन रमीज़ राजा ने एशिया कप फाइनल मुकाबले के बाद भी ऐसी हरकत की, जिससे वह चर्चा में आ गए हैं।

Prashant Dixit
Published on: 12 Sep 2022 11:43 AM GMT
Asia Cup 2022 On Ramiz Raja
X

Asia Cup 2022 On Ramiz Raja (image social media)

Asia Cup 2022 Ramiz Raja: एशिया कप 2022 में कल श्रीलंका (Sri Lanka) ने पाकिस्तान (Pakistan) को हारकर के खिताब को अपने नाम कर लिया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के चेयरमैन रमीज़ राजा (Ramiz Raja) अक्सर अपने तीखे बयानों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। एशिया कप फाइनल मुकाबले के बाद भी उन्होंने कुछ ऐसी हरकत की, जिससे वह फिर चर्चा में आ गए हैं। उनकी इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक भारतीय पत्रकार के साथ शर्मनाक हरकत करते हुए साफ दिखते है।

पीसीबी प्रमुख रमीज़ राजा का बयान

श्रीलंका से पाकिस्तान के एशिया कप फाइनल हारने के बाद पीसीबी अध्यक्ष रमीज़ राजा दुबई स्टेडियम के बाहर कुछ पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे। इसी दौरान जब एक भारतीय पत्रकार ने उनसे सवाल पूछा तो वह बौखला गए और उसके मोबाइल फोन को भी साइड कर आगे बढ कर दूसरे पत्रकारों के सवाल के जवाब देने लग गए।

यह किए सवाल - तो यह मिले जवाब

भारतीय पत्रकार ने सवाल, 'पाकिस्तान की आवाम बड़ी नाखुश है, उनके लिए कोई संदेश है ?'

रमीज़ राजा ने जवाब, 'देखिए आप भारत से होंगे, आपकी आवाम तो बहुत खुश होगी आज'

पत्रकार के बोल, 'हम तो खुश नहीं हैं, क्या मेरे चेहरे पर आपको काई खुशी दिख रही है'

रमीज़ राजा ने सवाल, 'फिर कौनसी आवाम की बात कर रहे हैं ?'

पत्रकार का जवाब दिया, 'मैंने पाकिस्तान के लोगों को रोते हुए जाते देखा है, क्या मैं गलत बोल रहा हूं रमीज भाई ?'

रमीज़ का जवाब, आप आवाम को जर्नलाइज कर रहे हैं, इतना कहते हुए रमीज़ राजा ने भारतीय पत्रकार के फोन को हटाया और आगे चले गए।

श्रीलंका ने फाइनल मैच जीता

एशिया कप 2022 के फाइनल मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भानुका राजपक्षा 71 रन और वानिंदु हसरंगा 36 रन की शानदार पारियों की बदौलत 170 रन का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की पूरी टीम महज 147 रन पर सिमट गई। मोहम्मद रिजवान ने एक बार फिर से सबसे ज्यादा 55 रन की पारी खेली। यह किसी काम की नहीं आई और इसी के साथ श्रीलंका ने छठी बार एशिया कप अपने नाम कर लिया।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story