×

IND vs PAK Live Streaming: भारत-पाकिस्तान मैच का दुबई से ऐसे उठाए लाइव लुफ्त, यहां देखें...

Asia Cup IND vs PAK Live: दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर होने वाले इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग (IND vs PAK Live Streaming) के लिए आपको ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं है। आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर आसानी से इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग (IND vs PAK Live Streaming) देख सकते हैं। भारत और पाकिस्तान के इस मैच का आनंद आप स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) पर उठा सकते हैं।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 28 Aug 2022 1:01 PM GMT (Updated on: 28 Aug 2022 1:01 PM GMT)
Asia Cup IND vs PAK Live
X

Asia Cup IND vs PAK Live

Asia Cup IND vs PAK Live Update Today: एशिया कप में आज भारत-पाकिस्तान की भिडंत देखने के लिए क्रिकेट फैंस तैयार है। एशिया कप 2022 का दूसरा मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाएगा। इसी मैदान पर ये दोनों टीमें 10 महीने पहले भी भिड़ चुकी है। लेकिन उस समय भारतीय फैंस को निराशा ही हाथ लगी थी। लेकिन इस बार उस हार का बदला लेने के लिए भारतीय टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में तैयार है। इस मैच का इंतज़ार करोड़ो खेल प्रेमियों को रहेगा। इन दोनों टीमों के पुराने रिकॉर्ड पर गौर किया जाए तो टीम इंडिया काफी भारी नज़र आती है। टी-20 के इतिहास में ये दोनों टीमें अभी तक सिर्फ 9 बार ही आमने-सामने हुई है। जिसमें टीम इंडिया ने 6 बार और पाकिस्तान ने दो बार बाज़ी मारी। इस हाई वोल्टेज मैच से इन बातों पर डालिए एक बार नज़र...

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा ये महामुकबला:

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच यह मुकाबला रविवार (28 अगस्त) को खेला जाएगा। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) में पहले गेंदबाज़ी करने वाली टीम का पलड़ा हमेशा भारी रहा है। जबकि पहले बल्लेबाज़ी वाली टीम को कुछ नुकसान उठाना पड़ता है। ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अगर टॉस जीत जाते हैं तो पहले गेंदबाज़ी करना ही पसंद करेंगे।

मैच किस समय शुरू होगा?

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium) पर होने वाला यह महामुकाबला रविवार को खेला जाएगा। भारतीय समय के अनुसार भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच एशिया का यह मुकाबला रात 7:30 मिनट पर शुरू हो जाएगा, मैच में टॉस आधे घंटे पहले शाम 7 बजे होगा। इस बड़े मैच के लिए दोनों टीमें तैयार है।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम पर होने वाले इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग (IND vs PAK Live Streaming) के लिए आपको ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं है। आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर आसानी से इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग (IND vs PAK Live Streaming) देख सकते हैं। भारत और पाकिस्तान के इस मैच का आनंद आप स्टार स्पोर्ट्स (Star Sports) पर उठा सकते हैं। जबकि डीडी स्पोर्ट्स (DD Sports) पर भी इस मैच का लाइव प्रसारण होगा। जहां आप फ्री में इस मैच का लुफ्त उठा सकते हैं।

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story