×

Arshdeep Singh: अर्शदीप सिंह ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, समर्थन में सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहीं यह बात

Arshdeep Singh: रविवार को अर्शदीप ने रवि बिश्नोई की गेंद पर आसिफ अली का आसान सा कैच टपका दिया था। आसिफ अली उस समय शून्य पर बल्लेबाजी कर रहे थे। इस जीवनदान का फायदा उठाकर उन्होंने 8 गेंदों पर 16 रन ठोक पाकिस्तान को जीत दिला दी।

Prashant Dixit
Published on: 6 Sep 2022 1:44 PM GMT
Sachin Tendulkar Support Arshdeep Singh
X

Sachin Tendulkar Support Arshdeep Singh (image social media)

Arshdeep Singh: एशिया कप 2022 में पाकिस्तान की टीम के विरुद्ध रविवार को खेले गए सुपर फोर के मैच में नाजुक मौके पर पाकिस्तानी खिलाड़ी आसिफ अली का कैच छोड़ने के बाद से भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। लोग उनको खालिस्तानी और उस से भी ज्यादा अपमान शब्दों से ट्रोल कर रहे है। ऐसे में अपने पिता से बात करते हुए अब अर्शदीप सिंह ने अपने अंदाज में ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

अर्शदीप सिंह ने ट्रोलर्स को करारा जवाब

भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के पिता दर्शन सिंह ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा, अर्शदीप उन ट्वीट्स और मैसेज को देखकर हंस रहा था, अर्शदीप ने बताया कि वह इन सब चीजों को पॉजिटिव तरीके से ले रहा है, तथा इन चीजों से आत्मविश्वास और बढ़ता है। अर्शदीप ने अपने पिता दर्शन सिंह से कहा है, कि पूरी भारतीय टीम उसके समर्थन में खड़ी है।

अर्शदीप सिंह के पिता का यह रिएक्शन

इससे पहले भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के पिता ने कहा था। जो लोग अब आलोचना कर रहे हैं, वही लोग अर्शदीप सिंह को एक दिन सिर आंखों पर बैठाएंगे, इसके अलावा मैच के तुरंत बाद विराट कोहली ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में अर्शदीप सिंह का बचाव किया और कोहली ने कहा कि प्रेशर मैच में किसी से भी गलतियां हो सकती है।

सचिन तेंदुलकर ने किया समर्थन में ट्वीट

अर्शदीप सिह को दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर का भी साथ मिला है। क्रिकेट के भगवान के नाम से मशहूर सचिन ने अर्शदीप के सपोर्ट में ट्वीट किया है। युवा इंडियन तेज गेंदबाज का हौसला बढ़ाया है। साथ ही ट्रोलर्स को अपने खेल से मुंहतोड़ जवाब देने को कहा है। सचिन ने लिखा, 'देश का प्रतिनिधित्व करने वाला हर एथलीट अपना सर्वश्रेष्ठ खेल अपने देश के लिए खेलता है।

उन्हे हमारे निरंतर समर्थन की जरूरत होती है और याद रखें, कि खेलों में आप कुछ जीतते हैं और कुछ खो देते हैं, आइए क्रिकेट या किसी अन्य खेल को व्यक्तिगत हमलों से मुक्त रखें। अर्शदीप सिंह आप कड़ी मेहनत करते रहें..और मैदान पर प्रदर्शन कर बेहतरीन जवाब दें। मैं करीब से फॉलो कर रहा हूं, मेरीशुभकामनाएं। इससे पहले भी कई बार सचिन दूसरे खिलाडियों को सपोर्ट कर चुके है।

इस बात को लेकर ट्रोल हो रहे अर्शदीप

पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को खेले गए एशिया कप के सुपर फोर के मैच में पाकिस्तान की पारी के 18वें ओवर में अर्शदीप ने रवि बिश्नोई की गेंद पर आसिफ अली का आसान सा कैच टपका दिया था। आसिफ अली उस समय शून्य पर बल्लेबाजी कर रहे थे और इस जीवनदान का फायदा उठाकर उन्होंने 8 गेंदों पर 16 रन ठोक पाकिस्तान को जीत दिला दी। इसके बाद से अर्शदीप सिंह सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story