×

1 माह में 5 गोल्ड जीतकर हिमा दास ने बढ़ाया देश का मान, बॉलीवुड सेलेब्स ने कहा-उसको रियल स्टार

हिमा दास  ने जुलाई महीने में 5 गोल्ड मेडल जीतकर पूरे देश को विश्व पटल पर गौरवान्वित किया है। 400 मीटर को हिमा ने मात्र 52.09 सेकेंड तय की हैं। ,सुपर गर्ल ने 2018 के एशियन गेम्स के दौरान बनाए अपने रिकॉर्ड को खुद तोड़ा है। हिमा दास की इस उपलब्धि पर बॉलीवुड सेलेब्स ने बधाई दी।

suman
Published on: 23 July 2019 5:42 AM GMT
1 माह में 5 गोल्ड जीतकर हिमा दास ने बढ़ाया देश का मान, बॉलीवुड सेलेब्स ने कहा-उसको रियल स्टार
X

जयपुर: हिमा दास ने जुलाई महीने में 5 गोल्ड मेडल जीतकर पूरे देश को विश्व पटल पर गौरवान्वित किया है। 400 मीटर को हिमा ने मात्र 52.09 सेकेंड तय की हैं। सुपर गर्ल ने 2018 के एशियन गेम्स के दौरान बनाए अपने रिकॉर्ड को खुद तोड़ा है। हिमा दास की इस उपलब्धि पर बॉलीवुड सेलेब्स ने बधाई दी।

कपिल शर्मा ने स्टार बताते हुए कहा कि हिमा हमें सबको गर्व है, छोटी लड़की,एक सितारे की तरह यू ही चमकती रहो।

अनिल कपूर ने लिखा कि पंचवां स्वर्ण पदक जीतने के लिए बधाई। असम के प्रति आपकी दयालुता हम सभी के लिए प्रेरणा का स्रोत है। आप एक महान एथलीट है। आने वाले समय में आपको इसी प्राकर से सफलता मिलती रहे।

तापसी पन्नू ने भी हिमा को मजकिया अंदाज में बधाई दी।तापसी ने कहा कि अब हिमा खुद की सोने की खदान बनाने वाली है, बहुत बढिया।

अनुष्का शर्मा ने कहा कि हिमा युवा लड़कियों के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं। 19 दिनों में पांच स्वर्ण पदक, एक स्वर्णिम लड़की!

अमिताभ बच्चन ने बधाई देते हुए लिखा,’बधाई, बधाई, बधाई.. जय हिंद.. गर्व हम सबको आप पे हिमा दास जी, आपने भारत का नाम स्वर्ण अक्षरों से लिख दियाl’

suman

suman

Next Story