×

AUS vs PAK T20: अफगानिस्तान ने पाकिस्तान की करारी हार का मनाया जश्न, देखें वीडियो

AUS vs PAK T20: टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया है।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 12 Nov 2021 2:20 AM GMT (Updated on: 12 Nov 2021 2:20 AM GMT)
AUS vs PAK T20: अफगानिस्तान ने पाकिस्तान की करारी हार का मनाया जश्न, देखें वीडियो
X

AUS vs PAK T20: दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम (Dubai International Stadium) में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान (Australia vs Pakistan) को 5 विकेट से हरा कर वर्ल्ड कप के फाइनल (T20 World Cup Final 2021) में प्रवेश कर लिया है। एक तरफ जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने शानदार जीत का जश्न मना रही है, वही अफगानिस्तान (Afghanistan) में पाकिस्तान की शर्मनाक हार का जश्न मनाने की कुछ तस्वीरे सामने आई है।

कई जगहों पर पाकिस्तान की करारी हार का जश्न मनाया जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया के द्वारा पाकिस्तान को शिकस्त देने के बाद सोशल मीडिया पर कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें पाक की हार का जश्न मनाया जा रहा है। आइए आपको भी दिखाते है कुछ वीडियो...

पाक के हार पर अफगान ने किया अट्टन

अफगानिस्तान के खोस्त में अफगान के लोगों ने गुरुवार (10 नवंबर) को विश्व कप (T20 World Cup Semi- Final) के सेमीफाइनल में पाकिस्तान की शर्मनाक हार का जश्न मनाया। इस दौरान अफगान के लोगों ने अट्टन करते हुए पाकिस्तान के हार का जश्न मनाते हुए नजर आए।

वहीं भारत में भी पाकिस्तान के हार का जश्न मनाने का वीडियो सामने आया है। एक क्रिकेटर फैन ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "भारत आज एक और दिवाली मनाएगा।"

वहीं एक दूसरे यूजर ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "मेरे मोहल्ला में पटाखे फूटे।

सेलिब्रेशन मूड दोस्तों

(Note- न्यूज ट्रैक (News Track) इन वीडियोज की पुष्टि नहीं करता है।)

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story