×

AUS vs PAK: ये पाकिस्तानी खिलाड़ी लाइव मैच में हुआ शर्मसार, पैंट फटने पर यूजर्स ने लिए मजे

AUS vs PAK Test 2022: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट सीरीज के मुकाबले के दौरान एक पाकिस्तानी प्लेयर के साथ ऐसा हुआ, जिसे देख दर्शक हंसते हंसते लोटपोट हो गए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 8 March 2022 3:26 AM GMT
AUS vs PAK: ये पाकिस्तानी खिलाड़ी लाइव मैच में हुआ शर्मसार, पैंट फटने पर यूजर्स ने लिए मजे
X

पाकिस्तानी खिलाड़ी शान मसूद (फोटो साभार- ट्विटर) 

AUS vs PAK Test 2022: पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pakistan vs Australia) के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला रावलपिंडी में खेला गया। इस मैच में एक पाकिस्तानी क्रिकेटर (Pakistan Cricketer) के साथ ऐसा हादसा हो गया, जिसे लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर खिलाड़ी का काफी ज्यादा मजाक बन रहा है। ट्विटर पर तरह तरह के मीम्स और कमेंट की बाढ़ आ चुकी है। ये खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शान मसूद (Shan Masood) हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा किस्सा क्या है?

दरअसल, रावलपिंडी में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला गया, जिसमें पाक टीम की ओर से अपनी पहली पारी 4 विकेट के नुकसान पर 476 रन बनाकर घोषित कर दी गई। इसके जवाब में मैदान पर उतरे ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजों ने भी लगातार रनों की बारिश करनी शुरू कर दी। इस बीच जब खेल ऑस्ट्रेलिया की पारी के 123वें ओवर पहुंचा तो सब्स्टीट्यूट फील्डर शान मसूद की पैंट बीच मैदान ही फट गई।

बॉल रोकने की कोशिश में फटी पैंट

ऑस्ट्रेलिया की पारी के 123वें ओवर में नौमान अली (Nauman Ali) गेंद डाल रहे थे, तभी ओवर की 5वीं गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एलेक्स कैरी (Alex Carey) ने रिवर्स स्वीप मार दिया। बॉल प्वाइंट की ओर जा रही थी, जिसे रोकने की कोशिश में शान मसूद की पैंट फट गई। जिसके बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी बीच मैदान में अपनी फटी पैंट के साथ संघर्ष करते हुए नजर आए। बता दें कि मसूद पाकिस्तान की ओर से सब्स्टीट्यूट की तौर से फील्डिंग करने आए थे।

अब मसूद के साथ हुए इस हादसे को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'शुक्र है नीचे कुछ पहना है।' वहीं एक ने सवाल किया, 'ये पाकिस्तान टीम की यूनिफॉर्म कौन बना रहा है?'

यहां देखें यूजर्स के रिएक्शन्स-





24 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर पहुंची ऑस्ट्रेलिया टीम

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल बाद पाकिस्तान दौरे पर पहुंची है। इससे पहले 1998 में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पाकिस्तान का दौरान किया था। दोनों टीमों के बीच 3 मैचों की वनडे और एक टी20 मैच होना भी निर्धारित है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story