×

ऑस्ट्रेलिया ने किया भारत दौरे के 14 सदस्यीय दल का ऐलान, इन प्लेयर्स को निकाला बाहर

भारत दौरे के लिए 14 सदस्यीय वन-डे टीम का एलान ऑस्ट्रेलिया ने कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया टीम ने इस दौरे के लिए टेस्ट में बेस्ट खिलाड़ी मार्नस लाबुछाने को मौका दिया है और वहीं वर्ल्ड कप 2019 में खेले सात खास खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

Roshni Khan
Published on: 17 Dec 2019 7:31 AM GMT
ऑस्ट्रेलिया ने किया भारत दौरे के 14 सदस्यीय दल का ऐलान, इन प्लेयर्स को निकाला बाहर
X

मुंबई: भारत दौरे के लिए 14 सदस्यीय वन-डे टीम का एलान ऑस्ट्रेलिया ने कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया टीम ने इस दौरे के लिए टेस्ट में बेस्ट खिलाड़ी मार्नस लाबुछाने को मौका दिया है और वहीं वर्ल्ड कप 2019 में खेले सात खास खिलाड़ी को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

ये भी देखें:विधानसभा सत्र के लिए जाते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व अन्य विधायक गण

ऑस्ट्रेलिया टीम को कैप्टन आरोन फिंच संभाल रहे हैं। पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड की अनुभवी तिकड़ी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम में सीन एबॉट और केन रिचर्डसन की पेस जोड़ी को भी शामिल किया है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप के जिन सात खिलाड़ियों को भारत दौरे से बाहर किया है, उनमे उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, नाथन लायन, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस और नाथन कुल्टर नाइल का नाम शामिल हैं।

पहला मुकाबला दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वन-डे सीरीज का वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में खेला जाएगा। तो, दूसरा राजकोट और तीसरा बेंगलुरु में खेला जाएगा।

ये भी देखें:समाजवादी विधायकों के बाद कांग्रेसी विधायकों ने भी विधानसभा में किया प्रदर्शन

भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की वन-डे टीम

कैप्टन आरोन फिंच, पैट कमिंस वाईस कैप्टन, एश्टन एगर, डेविड वॉर्नर, एलेक्स केरी (विकेटकीपर), पीटर हैंड्सकॉम्ब, जॉश हेजलवुड, मार्नस लाबुछाने, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, सीन एबॉट, एडम जाम्पा।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story