×

IND vs AUS: भारत से डरे आस्ट्रेलियाई कप्तान, कोहली पर कही ये बड़ी बात

पेन ने साफ तौर पर कहा कि आस्ट्रेलिया की टीम कोहली की टीम से बिल्कुल भी पंगा नहीं लेगी। उन्होंने कहा, "भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हमेशा से एक कड़ा मुकाबला होता चला आ रहा है, जो नफरत से भरी होती है। हम दोनों एक अच्छे प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी है। इसके बावजूद हमारे बीच अच्छे से बातचीत हुई हैं।

Newstrack
Published on: 15 Nov 2020 1:34 PM GMT
IND vs AUS: भारत से डरे आस्ट्रेलियाई कप्तान, कोहली पर कही ये बड़ी बात
X

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में 27 नवंबर से वनडे, टी-20 और टेस्ट सीरीज की शुरूआत होने जा रही है। यह मैच भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएंगा। वहीं मैच शुरू होने से पहले ही आस्ट्रेलिया के कप्तान टिन पेन का बयान सामने आया है। इस बयान में टिन पेन ने कोहली के बारे में काफी बातें की है। बता दें कि कोहली की कप्तानी सिर्फ सीरीज और पहले टेस्ट में देखने को मिलेगा।

वह मेरे लिए वैसे ही खिलाड़ी है जैसे कि बाकी हैं- टिन पेन

27 नवंबर को भारत और आस्ट्रेलिया के बीच मैच की शुरू होने जा रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि यह मैच कांटे के टक्कर की हो सकती है। वहीं मैच से पहले आस्ट्रेलिया के कप्तान टिन पेन से एक मीडिया स्पोर्ट ने कोहली को लेकर कुछ सवाल पूछे, जिसका जवाब टिन पेन ने बहुत ही बेहतरीन तरीके से दिया। टिन पेन ने कोहली के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मुझसे लोग विराट कोहली के बारे में काफी सवाल पूछते हैं, तो मैं उनको बताना चाहता हूं कि वह मेरे लिए वैसे ही खिलाड़ी है जैसे कि बाकी हैं। हमारी मुलाकात खेल के मैदान में सिर्फ होती है, वो भी टॉस के दौरान। टॉस के बाद मैं उनके देश के खिलाफ मैदान पर खेलता हूं, बस।"

tim-paine

ये भी पढ़ें:बिहार: नीतीश कल चौथी बार लेंगे CM पद की शपथ,जानिए अब तक का पूरा घटनाक्रम

विराट को एक क्रिकेट फैन के रूप करते हैं पसंद- टिन पेन

टिन पेन ने आगे कहा, "हम विराट को एक क्रिकेट फैन के रूप में देखते है। जहां हम लोग उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद करते हैं, तो वहीं अपनी टीम की जीत के लिए उनको ज्यादा रन बनाते हुए देखना नहीं चाहते है।"

ये भी पढ़ें:पाकिस्तान ने भारत पर किया बड़ा हमला, 5 सुरक्षाकर्मियों सहित 11 लोगों की गई जान

tim paine and virat kohli

कोहली की टीम से बिल्कुल नहीं लेगें पंगा- टिन पेन

वहीं पेन ने साफ तौर पर कहा कि आस्ट्रेलिया की टीम कोहली की टीम से बिल्कुल भी पंगा नहीं लेगी। उन्होंने कहा, "भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हमेशा से एक कड़ा मुकाबला होता चला आ रहा है, जो नफरत से भरा होता है। हम दोनों एक अच्छे प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी है। इसके बावजूद हमारे बीच कई बार अच्छे से बातचीत हुई हैं। उन्होंने आगे कहा, "बढ़िया खिलाड़ी वही है, जो अपनी टीम को ऊपर उठा सकें।"

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story