Baba Siddique Death Update: बाबा सिद्दीकी की हत्या से परेशान Yuvraj Singh, कही बड़ी बात

Baba Siddique Death Update: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने बाबा सिद्दीकी की हत्या पर बड़ा बयान दिया है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 13 Oct 2024 12:00 PM GMT
Yuvraj Singh, Baba Siddiqui, Yuvraj Singh on Baba Siddiqui Murder, Cricket, Sports
X

Yuvraj Singh, Baba Siddiqui, Yuvraj Singh on Baba Siddiqui Murder, Cricket, Sports 

Baba Siddique Death Update: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने बाबा सिद्दीकी की हत्या पर बड़ा बयान दिया है। दरअसल मुंबई में बीती देर रात NCP अजीत पवार गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बाबा सिद्दीकी की मौत को लेकर युवराज सिंह ने हैरानी जताई और बाबा सिद्दीकी की आत्मा की शांति के लिए दुआ मांगी।

Baba Siddique की हत्या से परेशान Yuvraj Singh

मुंबई में बीती शनिवार यानी 12 अक्टूबर की देर रात बाबा सिद्दीकी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद बाबा सिद्दीकी को लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। वहीं युवराज सिंह भी बाबा सिद्दीकी की हत्या से हैरान हैं। उन्होंने इस घटना पर दुख जताते हुए बाबा सिद्दीकी की आत्मा की शांति के लिए कामना की है।

युवराज सिंह ने पोस्ट शेयर कर लिखा कि, बाबा सिद्दीकी आम लोगों के लिए काम करते थे और उनकी दरियादिली के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। यूवी ने लिखा कि, बाबा सिद्दीकी के निधन से अत्यंत दुखी हूं। एक सच्चे नेता, जिन्होंने लोगों के लिए अथक परिश्रम किया, उनकी ईमानदारी को सभी लोग याद करेंगे जो उन्हें जानते थे। इस कठिन समय में उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।


बता दें कि, बीती रात बाबा सिद्दीकी पर दो से तीन राउंड फायरिंग हुई थी, जिसमें एक गोली उनके सीने में लगी थी और एक गोली उनके पेट में लगी थी। ये घटना तब हुई जब बाबा सिद्दीकी अपने बेटे और विधायक जीशान सिद्दीकी के ऑफिस के बाहर दशहरा सेलिब्रेट कर रहे थे। जानकारी के लिए बता दें कि, बाबा सिद्दीक का नाम महाराष्ट्र के बड़े नेताओं में शामिल है और राजनेताओं के साथ साथ बाबा सिद्दीकी का सेलिब्रिटीज के साथ संबंध अच्छे रहे हैं। ऐसे में बाबा सिद्दीकी पर हुई फायरिंग के बारे में पता चलते ही कई बॉलीवुड एक्टर्स लीलावती अस्पताल पहु्ंच गए।

दरअसल बाबा सिद्दीकी हर साल ईद पर इफ्तार पार्टी देते थे। उनकी ये पार्टी काफी चर्चा में रहती थी, क्योंकि इसमें कई बड़े सितारे नजर आते थे। बाबा सिद्दीकी सियासत में होने के साथ-साथ बिल्डर के तौर पर भी काम करते थे।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story