×

Babar Azam और Shaheen Afridi की इस हरकत से PCB नाराज, जल्द लेगा बड़ा फैसला

Babar Azam Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। दरअसल PCB दोनों ही खिलाड़ियों को लेकर कड़ा कदम उठा सकता है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 11 Feb 2024 6:26 PM GMT
Babar Azam और Shaheen Afridi की इस हरकत से PCB नाराज, जल्द लेगा बड़ा फैसला
X

Babar Azam Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान क्रिकेट टीम में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। आए दिन इस टीम से जुड़ी कंट्रोवर्सी सामने आ रही है। अब एक बार फिर PCB अपने कुछ खिलाड़ियों से काफी नाराज है। दरअसल बाबर और शाहीन अफरीदी के एक फैसले से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड दोनों खिलाड़ियों को लेकर कड़ा कदम उठा सकता है। जिसके बाद बाबर और शाहीन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

PCB के फैसले से मुश्किल में बाबर आजम और शाहीन अफरीदी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते दिनों बाबर आजम और शाहीन अफरीदी ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक ‘Question & Answer’ सत्र में हिस्सा लिया था। जिसमें बाबर के साथ 20 हजार और शाहीन के साथ ‘Question & Answer’ सत्र में 4 हजार लोग जुड़े थे। दोनों खिलाड़ियों के इस कदम से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड नाराज हो गया और अब इन दोनों ही खिलाड़ियों को लेकर बड़ा फैसला कर सकता है।


बता दें रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीसीबी के एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा कि, टीम के कुछ सीनियर खिलाड़ियों के ऐसे सत्र से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड काफी नाराज है। जिसके बाद अब PCB इन खिलाड़ियों के साथ कॉन्ट्रैक्ट में जल्द ही बदलाव कर सकता है। दरअसल PCB कुछ शर्तों में बदलाव करेगा जिनका केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों को पालन करना पड़ेगा। जिसके बाद अब एक बार फिर से बोर्ड और खिलाड़ियों के बीच विवाद हो सकता है। इससे पहले पीसीबी और खिलाड़ियों के बीच NOC को लेकर भी काफी बवाल हो चुका है। बता दें जब से पाक टीम वर्ल्ड कप हारी है तभी से इस टीम में विवाद शुरू हो चुका है और टीम में कई बदलाव भी किए गए। ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट के इस फैसले से बाबर आजम और शाहीन शाह अफरीदी की मुश्किलें भी बढ़ सकती है। अब देखना दिलचस्प होगा कि पीसीबी का फैसला क्या होता है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story