×

Ban IPL: भारत की लगातार दूसरी हार के बाद भड़ा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर तेजी ट्रेंड हो रहा #BanIPL

Ban IPL: टी 20 वर्ल्ड कप 2021 में भारत की लगातार दूसरी हार के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस भड़क उठे है और सोशल मीडिया पर IPL बैन करने की मांग कर रहे। ट्विटर पर #BANIPL तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 1 Nov 2021 3:29 AM GMT
Ban IPL: भारत की लगातार दूसरी हार के बाद भड़ा फैंस का गुस्सा, ट्विटर पर तेजी ट्रेंड हो रहा #BanIPL
X

Ban IPL: दुबई में खेले गए टी 20 वर्ल्ड कप 2021 में भारतीय रणबांकुरे एक बार फिर फेल हो गए। न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान में उतरी टीम इंडिया (NZ VS IND T20) को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। भारत की लगातार दूसरी हार के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस (Indian Cricket Fans) का गुस्सा भड़क उठा है। फैंस ने इस इस शर्मनाक का गुस्सा इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) पर निकालना शुरू कर दिया है और सोशल मीडिया के जरिए #BanIPL करने की मांग करने लगे हैं।

सोशल मीडिया पर #BANIPL तेजी से ट्रेंड (Ban IPL Trend) कर रहा है। भारत पहले ही अपने पहले मैच में पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से हार चुका है वहीं रविवार (31 अक्टूबर) को न्यूजीलैंड (New Zealand) से 8 विकेट से हारने भारतीय क्रिकेट फैंस काफी नाराज है। उनका मानना है कि टीम इंडिया आईपीएल टी20 वर्ल्ड कप से ज्यादा महत्व आईपीएल को देते है इसलिए आईपीएल को बैन कर देना चाहिए।

सोशल मीडिया पर आईपीएल बैन करने की मांग

ट्विटर पर #BANIPL (Ban IPL Twitter) का अभियान शुरू हो गया है। आइए देखते है #BANIPL के कुछ यूजर्स के रिएक्शन्स...













बताते चलें कि रविवार (31 अक्टूबर) भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पहले ही टॉस हार गए, वहीं न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। मैदान में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने अपने 7 विकेट खोकर 110 रन बनाए और न्यूजीलैंड को 111 रनों का लक्ष्य दिया। इस लक्ष्य को न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने अपने 2 विकेट गंवाकर 14.3 ओवर में पूरा कर अपने लिए सेमीफाइनल का रास्ता साफ कर लिया है। वहीं दूसरी हार के बाद भारतीय टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना मुश्किल हो गया है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story