एशिया कप में आज अफगानिस्तान और बांग्लादेश की भिड़ंत, जानिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

BAN vs AFG Playing 11: पहले मैच में श्रीलंका को बुरी तरह हराने के बाद एक बार फिर अफगानिस्तान टीम आज बांग्लादेश के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। इस मैच को जीतकर अफगान टीम की नज़र एशिया कप के सुपर 4 में जगह बनाने की होगी।

Suryakant Soni
Written By Suryakant Soni
Published on: 30 Aug 2022 1:58 AM GMT (Updated on: 30 Aug 2022 1:59 AM GMT)
BAN vs AFG Playing 11
X

BAN vs AFG Playing 11: एशिया कप में शानदार आगाज करने वाली अफगानिस्तान की टीम आज अपना दूसरा मुकाबला खेलने उतरेगी। मंगलवार को शारजाह के मैदान पर बांग्लादेश और अफगानिस्तान आमने-सामने होगी। पहले मैच में श्रीलंका को हराने के बाद अफगानिस्तान की टीम का मनोबल काफी बढ़ा हुआ नज़र आ रहा है। लेकिन दूसरी तरफ बांग्लादेश की टीम भी कम नहीं आंकी जा सकती है। एशिया कप में बांग्लादेश की कमान दुनिया के सबसे शानदार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन के हाथों में होगी। क्रिकेट फैंस को आज एक बड़ा रोमांचक मैच देखने को मिल सकता है।

अफगानिस्तान की नज़र सुपर 4 पर:

पहले मैच में श्रीलंका को बुरी तरह हराने के बाद एक बार फिर अफगानिस्तान टीम आज बांग्लादेश के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। इस मैच को जीतकर अफगान टीम की नज़र एशिया कप के सुपर 4 में जगह बनाने की होगी। अफगानिस्तान की टीम जबरदस्त फॉर्म में नज़र आ रही है। उसके पास टी-20 के सबसे खतरनाक बल्लेबाज़ और स्पिनर टीम में शामिल है। मुजीब, राशिद और नाबी की तिगड़ी को खेलना बांग्लादेशी बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं रहना वाला होगा।

इन तीन बल्लेबाजों पर बांग्लादेश का पूरा दारोमदार:

इस मैच में बांग्लादेश का पूरा दारोमदार तीन बल्लेबाजों पर रहेगा। इसमें दो बल्लेबाज़ शाकिब अल हसन और मुशफिकर रहीम ने तो टी-20 में 100 से अधिक मैच खेले हैं। ऐसे में बांग्लादेश की बल्लेबाज़ी में कई अनुभवी टी-20 खिलाड़ी शामिल है। मिडिल ऑर्डर में महमूदुल्लाह टीम को मजबूती प्रदान करते नज़र आ सकते हैं। जिम्बाव्बे के खिलाफ मिली हार को भुलाकर बांग्लादेश की टीम एशिया कप में अपना पहला मैच जीत के इरादे से खेलने उतरेगी। बांग्लादेश टीम के पास कई बेहतरीन स्पिनर भी मौजूद है।

अफगानिस्तान की संभावित प्लेइंग 11:

रहमानुल्ला गुरबाज़,हज़रतुल्लाह ज़ज़ई, नजीबुल्लाह ज़दरान,इब्राहिम ज़दरान, उस्मान गनी, मोहम्मद नबी (कप्तान), राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन-उल-हक, नूर अहमद और करीम जनात।

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग 11:

मोहम्मद नईम, सब्बीर रहमान, अनामुल हक, महमुदुल्लाह, शाकिब अल हसन (कप्तान), मुशफिकुर रहीम, मेहदी हसन, मोसादेक हुसैन, मुस्तफिजुर रहमान, तस्कीन अहमद और एबादोट हुसैन।

मैच से जुड़ी अन्य जानकारी:

मैच: एशिया कप 2022 तीसरा मुकाबला

टीम: बांग्लादेश vs अफगानिस्तान

मैदान: शारजाह क्रिकेट स्टेडियम, शारजाह

सीधा प्रसारण: स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क

बांग्लादेश कप्तान: शाकिब अल हसन

अफगानिस्तान कप्तान: मोहम्मद नबी

Suryakant Soni

Suryakant Soni

Next Story