×

IPL 2019: बैंगलोर की लगातार चौथी हार, राजस्थान ने 7 विकेट से जीता मैच

जोस बटलर (59) की बेहतरीन पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 7 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की है।

Aditya Mishra
Published on: 3 April 2019 4:03 AM GMT
IPL 2019: बैंगलोर की लगातार चौथी हार, राजस्थान ने 7 विकेट से जीता मैच
X

नई दिल्ली: जोस बटलर (59) की बेहतरीन पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को सवाई मान सिंह स्टेडियम में खेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 7 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज की है।

ये भी पढ़ें...मोहाली स्टेडियम से हटाई गईं पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें

विराट कोहली 23 और डीविलियर्स 13 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि पार्थिव पटेल ने 41 गेंदों में 67, मार्कस स्टोयनिस ने नाबाद 31 और मोइन अली ने नाबाद 18 रन बनाकर टीम के स्कोर को 158 रनों तक पहुंचा दिया। राजस्थान के स्पिनर श्रेयस गोपाल सबसे कामयाब गेंदबाज रहे, उन्होंने 4 ओवर में 12 रन देकर 3 विकेट लिए।

इसके बाद राजस्थान के ओपनर जोस बटलर और कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। दोनों के बीच 60 रनों की साझेदारी हुई. रहाणे 22 रन बनाकर आउट हुए।

ये भी पढ़ें...इस क्रिकेटर के बेटे से सानिया मिर्जा की बहन अनम कर सकती है दूसरी शादी

हालांकि इसके बाद जोस बटलर ने अपने ही अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक ठोका, उन्होंने 59 रनों की पारी खेली. स्टीवन स्मिथ ने भी 38 रन बनाए. राहुल त्रिपाठी ने भी नाबाद 34 रनों की पारी खेली. उन्होंने छक्का लगाकर राजस्थान को जीत दिलाई।

इस जीत के साथ ही अंक तालिका में राजस्थान का खाता खुल गया। वो पहली जीत के साथ अंक तालिका में छठे नंबर पर पहुंच गई है, वहीं बैंगलोर की टीम आखिरी स्थान पर ही है।

ये भी पढ़ें...अंपायरों को ‘आंखें खुली’ रखनी चाहिए, IPL क्लब क्रिकेट नहीं है: कोहली

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story