×

Shakib Al Hasan: बांग्लादेश के कप्तान शाकीब अल हसन ने संसदीय चुनाव जीत के बीच फैन को जड़ा जोरदार थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

Shakib Al Hasan: बांग्लादेश के राष्ट्री चुनावों में जीत दर्ज करने वाले शाकीब का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने एक फैन को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं।

Kalpesh Kalal
Published on: 8 Jan 2024 7:43 AM GMT
Shakib Al Hasan
X

Shakib Al Hasan(Source_Social Media)

Shakib Al Hasan: बांग्लादेश क्रिकेट इतिहास के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक शाकीब अल हसन ने क्रिकेट के साथ ही राजनीति में अपनी दूसरी पारी की शुरुआत कर दी है। बांग्लादेश के संसदीय चुनावों में उन्होंने क्रिकेट की तरह ही अपनी काबिलियत का लोहा मनवाते हुए जबरदस्त जीत हासिल करते हुए सांसद बन गए हैं। शाकीब अल हसन ने राजनीति की पारी की शुरुआत करते ही एक नए विवाद में भी फंस गए हैं, जिन्होंने भीड़ में खड़े एक फैन के गाल पर झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ दिया।

राजनीति की पिच पर कदम रखते ही शाकीब जुड़े नए विवाद के साथ

अपने क्रिकेट करियर में अक्सर ही विवाद से जुड़े रहने वाले शाकीब अल हसन ने राजनीति की पारी शुरू करते ही विवाद में कूद पड़े। सोशल मीडिया पर शाकीब अल हसन का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो चुनाव के सिलसिले में ही एक भीड़ में मौजूद है, इसी बीच उन्होंने भीड़ में खड़े एक फैन के गाल पर जबरदस्त थप्पड़ लगा दिया। शाकीब इस दौरान काफी गुस्से में दिख रहे हैं। उन्होंने इस थप्पड़ कांड के बाद एक बार फिर से अपनी किरकिरी करवा दी है।

अपने एक फैन को मारा जोरदार थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

रविवार को बांग्लादेश में संसदीय चुनाव हुए। इन चुनावों में वो रविवार को अपना मत डालते के बाद गुजर रहे हैं, तभी भीड़ में उनके समर्थक और फैंस उन्हें देखने और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए आगे बढ़ते जा रहे हैं। तभी एक फैन उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था, लेकिन शाकीब को ऐसा गुस्सा आया कि उसे वहीं पर जोरदार थप्पड़ लगा दिया। शाकीब ने अपने इस फैन को क्यों थप्पड़ लगाया, इस बारे में अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन बताया जा रहा है कि जिस फैन को उन्होंने थप्पड़ मारा, उसने पीछे से शाकीब के साथ सेल्फी लेने के लिए टीशर्ट से खींच लिया था, इससे ये क्रिकेटर आग-बबूला हो गया और उसने थप्पड़ मार दी।


बांग्लादेश के संसदीय चुनावों में शाकीब ने डेढ़ लाख मतो से हासिल की जीत

बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान शाकीब ने क्रिकेट के साथ ही राजनीति की पारी की शुरुआत कर दी है। वो बांग्लादेश के संसदीय चुनावों में मगुरा के पश्चिमी शहर सीट से उतरे थे, जहां उन्होंने क्रिकेट की तरह ही जबरदस्त सफलता हासिल करते हुए करीब डेढ़ लाख वोट के बड़े अंतर से जीतने में सफल रहे। शाकीब अल हसन अब क्रिकेट के साथ ही राजनीति भी करेंगे। उन्होंने पहले से ही घोषणा कर दी थी कि वो राजनीति के बाद भी क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे और वो दोनों क्षेत्र में काम संभालने में सक्षम हैं। चुनाव के प्रचार-प्रसार के लिए उन्होंने न्यूजीलैंड के दौरे से अपना नाम वापस ले लिया था।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story