×

हॉफ सेंचुरी न बनाने देने पर बल्लेबाज ने फील्डर को पीटा, अभी तक है बेहोश

अर्धशतक पूरा न होने के कारण बल्लेबाज ने गुस्से में फील्डर को इतना मारा कि उसे हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा गया।

Chitra Singh
Published on: 5 April 2021 5:07 AM GMT
हॉफ सेंचुरी न बनाने देने पर बल्लेबाज ने फील्डर को पीटा, अभी तक है बेहोश
X

हॉफ सेंचुरी न बनाने देने पर बल्लेबाज ने फील्डर को पीटा, अभी तक है बेहोश (फोटो- सोशल मीडिया)

ग्वालियर: खेल के मैदान खिलाड़ियों की जुबानी जंग तो आपने बहुत ही देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी क्रिकेट के मैदान में बल्लेबाज द्वारा फील्डर को मारते हुए देखा है? जी हां आपने सही पढ़ा। बता दें कि क्रिकेट मैदान में अर्धशतक से जरा सी चूक होने के कारण बल्लेबाज ने गुस्से में फील्डर की जमकर पिटाई की। खबर है कि उस फील्डर की हालत गंभीर है।

कहां का है मामला

दरअसल, ये मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर के क्रिकेट मैदान का है, जहां मैच के दौरान बल्लेबाज ने फील्डर को इतना जमकर पीटा कि उसकी हालत जान पर बन आई है। बताया जा रहा है कि उस फील्डर की हालात गंभीर है। जानकारी के मुताबिक, मैच के दौरान बल्लेबाज 49 रन पर कैच आउट हो गया था। अर्धशतक पूरा न होने के कारण बल्लेबाज ने गुस्से में फील्डर को इतना मारा कि उसे हॉस्पिटल में भर्ती करना पड़ा गया।

क्रिकेट (फोटो- सोशल मीडिया)

पुलिस ने बताया मामला

इस मामले पर नगर पुलिस अधीक्षक रामनरेश पचौरी ने बताया, "यह घटना शनिवार को गोला का मंदिर पुलिस थाना क्षेत्र में मेला ग्राउंड में एक क्रिकेट मैच के दौरान हुई। सचिन पराशर (23) नाम के फील्डर को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में ले जाया गया और बल्लेबाज संजय पालिया को हत्या के प्रयास के लिए आरोपित किया गया है। पराशर ने जब 49 रन पर उसका कैच लपक लिया। पालिया भागकर पराशर की ओर गया और उसने बल्ले से सिर पर मारना शुरू कर दिया। अन्य खिलाड़ियों ने पालिया को रोकने की कोशिश की। पराशर को अस्पताल में अभी तक होश नहीं आया है।" पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद से ही आरोपी गायब है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story