×

बीसीसीआई ने मुख्य कोच के लिए आवेदन की तारीख बढ़ाई

Rishi
Published on: 23 Jun 2017 3:54 PM GMT
बीसीसीआई ने मुख्य कोच के लिए आवेदन की तारीख बढ़ाई
X

मुंबई : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शुक्रवार को भारत की पुरुष क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद के लिए आवेदन की तारीख नौ जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है। बीसीसीआई के कार्यकारी मानद सचिव अमिताभ चौधरी ने एक बयान में कहा है कि जिन लोगों ने मुख्य कोच पद के लिए आवेदन कर दिया है, उन्हें अब दोबारा आवेदन करने की जरूरत नहीं है। उनका नाम अंतिम सूची में शामिल कर लिया जाएगा।

बोर्ड के मुताबिक मुख्य कोच पद के लिए साक्षात्कार जुलाई के मध्य में लिया जाएगा। इसके लिए आवेदक वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से साक्षात्कार में शामिल हो सकते हैं।

अनिल कुम्बले के इस्तीफे के बाद मुख्य कोच पद खाली हुआ है। कुम्बले का करार चैम्पियंस ट्रॉफी तक समाप्त हो रहा था लेकिन बीसीसीआई ने जरूरत को देखते हुए उनका करार विंडीज दौरे तक के लिए बढ़ा दिया था, लेकिन व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए वह इंग्लैंड से ही स्वदेश लौट आए।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story