×

Ranji Trophy 2022: भारतीय क्रिकेट पर कोरोना का साया, BCCI ने स्थगित की रणजी ट्राफी सहित कई सीरीज

बीसीसीआई ने इस माह से शुरू होने वाली रणजी ट्राफी, कर्नल सीके नायडू ट्राफी और इसके साथ ही महिला टी20 टूर्नांमेंट को स्थगित कर दिया है।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu RaoNewstrack Network
Published on: 4 Jan 2022 6:32 PM GMT
BCCI
X

बीसीसीआई की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Ranji Trophy 2022 BCCI: देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर एक बार फिर से शुरू हो गया है। देश में पिछलें कुछ दिनों में लगातार कोरोना के नए मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए देश में खेली जा रही क्रिकेट का घरेलू टूर्नांमेंट रणजी ट्राफी (Ranji Trophy) सहित कई सीरीज को बीसीसीआई ने स्थिगित कर दिया है।

बीसीसीआई (BCCI) ने इस माह से शुरू होने वाली रणजी ट्राफी, कर्नल सीके नायडू ट्राफी और इसके साथ ही महिला टी20 टूर्नांमेंट को स्थगित कर दिया है। बता दें कि घरेलू महिला टी20 लीग की शुरुआत अगले माह फरवरी में होने वाली थी। लेकिन कोरोना के खतरे को देखते हुए बीसीसीआई ने बड़ा फैसला लिया है।

आपको बता दें कि मौजूदा समय में खेली जा रही कूट बिहार ट्राफी पर बीसीसीआई ने कोई निर्णय नहीं लिया है। नतीजनत कूच बिहार ट्राफी के मैच जारी रहेंगे।

बीसीसीआई ने अपना बयान जारी कर कहा कि बोर्ड खिलाड़ियों और टीम के सपोर्ट स्टाफ,मैच ऑफिशियल और अन्य लोगों को लेकर काफी सतर्क है। जिसके मद्देनजर बोर्ड कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए किसी को खतरे में नहीं डालना चाहता है। बोर्ड ने आगे कहा को मौजूदा हालता को सभी घरेलू टूर्नांमेंट को टालना पड़ा है। बोर्ड स्थिति सही हालात के अनुसार आगे निर्णय करेगा।

कई खिलाड़ी कोरोना संक्रमण की चपेट में

आपको बता दें को पिछले कुछ दिनों में मुंबई, बंगाल, और कुछ राज्यों के खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हुए थे। जिसके बाद बोर्ड ने खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए घरेलू सीरीज को स्थगित करने का फैसला किया है। वहीं भारत के अलग अलग राज्यों में प्रतिदिन कोरोना ने नए मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story