Cricket News: हमेशा के लिए टीम से कट जाएगा Shreyas Iyer का पत्ता, BCCI official का बड़ा बयान

Shreyas Iyer Comeback: भारतीय क्रिकेट टीम में एक से बढ़कर एक बेहतरीन खिलाड़ी शामिल हैं। हालांकि, कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो पिछले कुछ समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 18 Sep 2024 11:27 AM GMT
Shreyas Iyer, Sports, Cricket, Shreyas Iyer Comeback, Ind vs ban
X

Shreyas Iyer, Sports, Cricket, Shreyas Iyer Comeback, Ind vs ban

Shreyas Iyer Comeback: भारतीय क्रिकेट टीम में एक से बढ़कर एक बेहतरीन खिलाड़ी शामिल हैं। हालांकि, कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो पिछले कुछ समय से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं। ईशान किशन से लेकर श्रेयस अय्यर तक टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वहीं अय्यर का टीम में वापस आना काफी मुश्किल लग रहा है।

Shreyas Iyer की होगी टीम इंडिया की वापसी

दरअसल Shreyas Iyer ने टीम इंडिया के लिए अपना टेस्ट डेब्यू साल 2021 में किया था। उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू करते हुए उसी टेस्ट मैच में शतक ठोक दिया था। लेकिन पिछले कुछ समय से उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है और BCCI के साथ हुए विवाद के बाद से तो अय्यर की टेस्ट टीम से छुट्टी हो गई। अब वहीं अय्यर को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल BCCI official की तरफ से Shreyas Iyer को लेकर बयान आया है।


The Telegraph से BCCI official ने Shreyas Iyer को लेकर कहा कि, फिलहाल श्रेयस के लिए टेस्ट टीम में जगह नहीं है और वो अभी टीम में किसकी जगह लेंगे। Duleep Trophy में अय्यर का शॉट सेलेक्शन भी चिंता का विषय रहा है। खासकर जब आप सेट होते हैं और फिर सपाट पिच पर बल्लेबाजी करते हैं, तो आपको उस अवसर का फायद उठाना होता है। लेकिन Duleep Trophy में अभी तक अय्यर फेल रहे हैं। BCCI official ने कहा कि, अभी भी अय्यर के पास में काफी मौके हैं। अगर बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अय्यर का चयन होता है तो उनके पास Irani Cup खेलने का मौका होगा और दूसरे टी20 से टीम के साथ भी अय्यर जुड़ सकते हैं। अगर श्रेयस अय्यर Irani Cup में फेल होते हैं, तो अय्यर के पास रणजी ट्रॉफी में खेलने का मौका होगा। बोर्ड को अय्यर का वर्ल्ड कप 2023 में दमदार प्रदर्शन के अलावा चोट का पता है। अय्यर अब तक भारतीय टीम से कुल 14 टेस्ट मैच खेले हैं। जिनमें अय्यर के नाम 1 शतक और 5 अर्धशतक के साथ 811 रन हैं। अय्यर ने आखिरी टेस्ट मैच इंग्लैंड के खिलाफ इस साल ही फरवरी में खेला था।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story