Rohit Sharma: श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले रोहित शर्मा का एक खास वीडियो वायरल, जानकर खुश हो जाएंगे आप

Rohit Sharma: रोहित शर्मा का एक वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है, जिसमें उन्होंने टीम इंडिया के नए कोच और टी20 वर्ल्ड कप जीत के अहसास को लेकर साझा की बातें

Kalpesh Kalal
Published on: 2 Aug 2024 5:01 AM GMT
Rohit Sharma
X

Rohit Sharma (Source_Social Media)

Rohit Sharma: भारतीय क्रिकेट टीम को अपनी कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब दिलाने के बाद अब रोहित शर्मा एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। टीम इंडिया के कप्तान ने भले ही टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से तो संन्यास ले लिया है, लेकिन यहां अब वो वनडे सीरीज में अपना रूतबा दिखाने उतरेंगे। रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप के बाद से ब्रेक पर थे और अब फिर से मैदान में कप्तानी करते हुए नजर आएंगे।

रोहित शर्मा नए कोच गौतम गंभीर के साथ करेंगे नई पारी की शुरुआत

भारत के दिग्गज कप्तानों में शुमार हो चुके रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी तो भारत की झोली में डाल चुके हैं। जिसके बाद अब वो वनडे क्रिकेट में नई शुरुआत करने की तरफ देख रहे हैं। रोहित शर्मा लंबे समय से टीम इंडिया में मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ काम कर रहे थे। अब राहुल द्रविड़ के कॉन्ट्रेक्ट के खत्म होने के बाद वो नए कोच गौतम गंभीर के साथ नजर आएंगे। नए कोच के साथ रोहित शर्मा की नजरें एक नई और शानदार शुरुआत करने पर होगी।


रोहित शर्मा नई शुरुआत को लेकर क्या सोचते हैं?

टी20 फॉर्मेट के इंटरनेशनल क्रिकेट सर्किट में संन्यास ले चुके रोहित शर्मा अब वनडे और टेस्ट में ही नजर आएंगे। जहां उनके साथ हेड कोच के रूप में गौतम गंभीर होंगे। गौतम गंभीर के साथ नई पारी की शुरुआत करने से लेकर टीम इंडिया के टी20 फॉर्मेट से संन्यास लेने और टी20 वर्ल्ड कप के खिताब को अपनी कप्तानी में टीम को दिलाने को लेकर रोहित शर्मा ने बहुत ही खास बात कही है। जिसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है।

रोहित ने टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाले पल को किया साझा

भारतीय क्रिकेट कन्ट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा को अपनी टी20 विनिंग ट्रॉफी से लेकर टी20 इंटरनेशनल से रिटायरमेंट और नए कोच को लेकर बातें साझा की है। जिसमें रोहित शर्मा टी20 वर्ल्ड कप 2024 में चैंपियन बनने की बात को लेकर कह रहे हैं कि, वो उनके लिए बेहद ही खास पल था। रोहित ने कहा ये पल जिंदगी भर उनके साथ रहेगा।

इसके बाद हिटमैन इस वीडियो में आगे टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में रिटायरमेंट को लेकर कहते हैं कि, “अब मेरा समय बीत चुका है। अब समय आ गया है नए कोच के साथ नई पारी की शुरुआत करने का। वहीं जज्बे, वहीं एनर्जी कुछ नए और कुछ पुराने चेहरों के साथ टीम इंडिया एक बार फिर उतरेगी मैदान पर।“

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story