×

स्टोक्स की चोट बेहद अजीब है, गेंदबाजी करते ही दर्द होता है

Rishi
Published on: 31 May 2017 2:33 PM GMT
स्टोक्स की चोट बेहद अजीब है, गेंदबाजी करते ही दर्द होता है
X

लंदन : चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में गुरुवार को बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच में इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स के खेलने पर संशय बरकरार है। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन का कहना है कि स्टोक्स मैदान पर उतर सकते हैं, लेकिन वह कितने ओवर गेंदबाजी करेंगे इसकी पुष्टि गुरुवार सुबह होने वाले फिटनेस टेस्ट के बाद ही हो पाएगी।

ये भी देखें : South Africa vs England : स्टोक्स की वापसी अफ्रीका खेमें में खलबली

घुटने की चोट से जूझ रहे स्टोक्स ने बुधवार को अपनी टीम के साथ अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। कप्तान मोर्गन ने कहा, "मैंने उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखा।"

उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच में स्टोक्स को घुटने में दर्द की शिकायत हुई थी। दूसरे वनडे मैच में शतक लगाने के बावजूद उन्होंने सिर्फ तीन ओवर गेंदबाजी की। स्टोक्स दर्द की समस्या के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के तीसरे मैच में नहीं खेल पाए थे।

मोर्गन ने कहा, "स्टोक्स की चोट बेहद अजीब है। उन्हें गेंदबाजी करने के दौरान ही घुटने में दर्द होता है। अगर वह गेंदबाजी के लिए फिट नहीं हुए, तो बतौर बल्लेबाज ही मैदान पर उतरेंगे।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story