×

Ind VS Eng 5th Test 2021: आखिरी टेस्ट के लिए रोहित शर्मा अभी फिट नहीं, पुजारा अपनी चोट से उबरे

Ind VS Eng 5th Test 2021: भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच कल मैनटेस्टर स्टेडियम में खेला जाएगा। 2- चौथे टेस्ट मैच में चोटिल हुए ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा के खेलने पर संशय बना हुआ है। 3- चेतेश्वर पुजारा अपनी टखने की चोट से उबर चुके हैं। पुजाार पांचवां टेस्ट खेलेंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 9 Sep 2021 10:51 AM GMT
Ind VS Eng 5th Test 2021
X

रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजार की तस्वीर (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Ind VS Eng 5th Test 2021: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का आखिरी टेस्ट और पांचवा टेस्ट मैच 10 सितंबर से 14 सितंबर तक मैनचेस्टर में खेला जाएगा। टीम इंडिया ने इस टेस्ट सीरीज में शानदार फॉर्म दिखाया है। भारत ने दूसरे और चौथे टेस्ट मैच में शानदार जीत हासिल करके सीरीज पर अजेय 2-1 की बढ़त बना ली है। वहीं चौथे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा के पांचवे टेस्ट में खेलने पर सवाल बना हुआ है।

दरअसल रोहित शर्मा चौथे टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। वहीं टीम इंडिया की दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा अपनी चोट से उबर गए हैं। और सीरीज के आखिरी टेस्ट के लिए फिट हैं।

दोनों बल्लेबाज चौथे टेस्ट के दौरान हुए थे चोटिल

आपको बता दें कि दोनों बल्लेबाज द ओवल स्टेडियम में खेले गए सीरीज के चौथे टेस्ट में चोटिल हो गए थे। चेतेश्वर पुजारा का टखना चोटिल हुआ था। जबकि रोहित शर्मा के पैरों पर गेंद लगने की वजह से निशान पड़ गए थे। जिसके बाद दोनों खिलाड़ी चौथी पारी में मैदान पर फील्डिंग करने नहीं आए थे।

चेतेश्वर पुजारा के टखने में लगी चोट (डिजाइन फोटो:न्यूज़ट्रैक)

टीम मैनेजमेंट ने दोनों खिलाड़ियों का स्कैन कराया

जिसके बाद टीम मैनेजमेंट ने दोनों खिलाड़ियों का स्कैन कराया। जिसके बाद मिली जानकारी के मुताबिक चेतेश्वर पुजारा आखिरी टेस्ट मैच खेलने के लिए फिट हैं। वहीं रोहित शर्मा के पांचवे टेस्ट में खेलने पर संशय बना हुआ है।

टीम मैनेजमेंट रोहित शर्मा की चोट पर नजर बनाए हुए है

मिली जानकारी के मुताबिक रोहित शर्मा की चोट पर टीम मैनेजमेंट ने नजर बनाए रखी है। टीम मैनेजमेंट ने रोहित शर्मा की चोट को लेकर अभी कोई अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। वहीं रोहित शर्मा इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही इस सीरीज में टीम इंडिया की ओर से सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। जिसको देखते हुए टीम मैनजमेंट रोहित शर्मा को हरहाल में अंतिम 11 का हिस्सा बनना चाहता है।

रोहित के अनफिट होने पर मयंक अग्रवाल को मिलेगा मौका

गौरतलब है कि वहीं रोहित शर्मा के अनफिट होने पर ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की टीम में वापसी हो सकती है। मयंक अग्रवाल केएल राहुल के साथ टीम इंडिया की पारी के शुरूआत कर सकते हैं। वहीं अगर रोहित और चेतेश्वर पुजारा पांचवा टेस्ट खेलते हैं तो उपकप्तान अंजिक्य रहाणे को अंतिम 11 से बाहर किया जा सकता है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story