IPL 2025: दिल्ली कैपिटल्स के रिटेन प्लेयर्स को लेकर बड़ी अपडेट, इन 3 खिलाड़ियों को रिटेन करना तय

IPL 2025: आईपीएल के अगले सीजन से पहले मेगा ऑक्शन होने जा रहा है। इस मेगा ऑक्शन से पहले टीमें कुछ खिलाड़ियों को रिटेन करेंगी। जिसमें दिल्ली कैपिटल्स के रिटेन खिलाड़ियों पर बड़ी अपडेट

Kalpesh Kalal
Published on: 1 Sep 2024 6:22 AM GMT (Updated on: 1 Sep 2024 6:24 AM GMT)
Delhi Capitals
X

IPL 2025 (Source_Social Media)

IPL 2025: वर्ल्ड क्रिकेट की सबसे बड़ी टी20 लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन की तैयारियां अभी से ही नजर आने लगी है। इस मेगा टी20 लीग के 18वें एडिशन से पहले मेगा ऑक्शन होने जा रहा है। जिसके लिए फ्रेंचाइजी अपनी प्लानिंग में जुट गई हैं। मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमों की नजरें अपने रिटेन और रिलीज प्लेयर्स पर टिकी हैं, ऐसे में रिटेन प्लेयर्स को लेकर रणनीति बनना शुरू हो गया है, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स की टीम के रिटेन प्लेयर्स को लेकर बड़ी अपडेट सामने आयी है।

दिल्ली कैपिटल्स के रिटेन प्लेयर्स को लेकर बड़ी अपडेट

जी हां... आईपीएल के इतिहास में अब तक खिताब से मरहूम रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम इस बार भी किसी चूक को नहीं रखना चाहती है और इसी वजह से उन्होंने अपने रिटेन खिलाड़ियों को फिक्स कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि दिल्ली कैपिटल्स ने अपने 3 खिलाड़ियों को रिटेन करने के लिए नाम फिक्स कर दिए हैं। एक टीम को 5 खिलाड़ियों को रिटेन करने की छूट दी जा सकती है, जिसमें से दिल्ली कैपिटल्स ने 3 खिलाड़ियों के नाम पर मुहर लगा दी है।

कप्तान ऋषभ पंत को हर हाल में रिटेन करेगी दिल्ली कैपिटल्स

रेव स्पोर्ट्स की रिपोर्ट में छपी खबर की माने तो दिल्ली कैपिटल्स की फ्रेंचाइजी ने कप्तान ऋषभ पंत को रिटेन करने का प्लान पूरी तरह से तय कर लिया है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फ्रेंचाइजी अपनी टीम के इस स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज की कप्तानी से पूरी तरह से संतुष्ट है और माना जा रहा है कि अगले सीजन भी ऋषभ पंत ही टीम की कप्तानी करते हुए नजर आने वाले हैं। ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स ने 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले 16 करोड़ रुपये देकर रिटेन किया था।


अक्षर पटेल और कुलदीप यादव को भी रिटेन करने को तैयार है दिल्ली

दिल्ली कैपिटल्स की टीम कप्तान ऋषभ पंत को तो रिटेन करेगी, साथ ही इसके अलावा टीम के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक ऑलराउंडर अक्षर पटेल को भी रिटेन करेगी। अक्षर पटेल टीम के बहुत ही उपयोगी खिलाड़ी हैं, जो गेंद और बल्ले दोनों से योगदान देने के साथ ही टीम के उपकप्तान भी हो सकते हैं। अक्षर पटेल के अलावा स्टार स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को रिटेन करने का मन बना लिया है। रिपोर्ट्स की माने तो दिल्ली कैपिटल्स अपने इस स्पिन हथियार को उनके हाथ ने नहीं जाने देना चाहती है।

Kalpesh Kalal

Kalpesh Kalal

क्रिकेट कंटेंट क्रिएटर

जुनून की हद तक क्रिकेट से लगाव।वीरेंद्र सहवाग प्रिय क्रिकेटर।बारह साल की उम्र से क्रिकेट पर लिखना पढ़ना शुरू। 2011 में खेल पत्रकारिता की पारी शुरू।बीते करीब 5 साल से क्रिकेट कंटेंट राइटर ।

Next Story