×

IPL 2023 GT vs MI: गुजरात के खिलाफ मिली हार के बाद रोहित शर्मा बल्लेबाजों पर भड़के, कहीं ये बात

IPL 2023 GT vs MI: गुजरात टाइटंस के खिलाफ मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने इस हार के लिए टीम की बैटिंग को जिम्मेदार ठहराया है। आपको बता दें आईपीएल 2023 में मु्ंबई की टीम लगातार दूसरी बार 2 मैच हारी है।

Prashant Vinay Dixit
Published on: 26 April 2023 8:59 AM GMT
IPL 2023 GT vs MI: गुजरात के खिलाफ मिली हार के बाद रोहित शर्मा बल्लेबाजों पर भड़के, कहीं ये बात
X
Captain Rohit Sharma (Photo: Social Media)

IPL 2023 Gujarat vs Mumbai: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 35वां मैच मंगलवार को गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात ने मुंबई को जोरदार 55 रन से बड़ी शिकस्त दी। गुजरात की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट पर 207 रन बनाए और जीत के लिए 208 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की टीम 9 विकेट पर 152 रन बना सकी। इस हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हम अपनी बॉलिंग पर नियंत्रण नहीं कर पा्ए, अंत में अधिक रन दिए।

हमने बेहतर बल्लेबाजी नहीं की रोहित

गुजरात टीम से मिली हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान कहा, यह थोड़ा निराशाजनक है, अंतिम ओवरों में रन देने से पहले मैच पर हमारा नियंत्रण था, हमें सही चीजें लागू करने की जरूरत है जैसे बल्लेबाज कौन है? इस तरह की चीजें लेकिन अंत में हमने ऐसा नहीं किया और बहुत रन दिए। रोहित ने आगे कहा, आपको यह देखना होगा कि हर टीम की अलग-अलग ताकत होती है, हमारे पास टारगेट हासिल करने के लिए मजबूत बैटिंग लाइन-अप है, आज हमारी बैटिंग नहीं चली और ओस भी ज्यादा थी, अगर हमने बेहतर बैटिंग की होती तो शायद हम लक्ष्य का पीछा कर पाते लेकिन हमने अच्छी शुरुआत नहीं की।

अंक तालिका में सातवें नंबर पर मुंबई

आईपीएल 2023 में मुंबई का आगाज अच्छा नहीं रहा और टीम को शुरुआती 2 मैच में लगातार हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद रोहित शर्मा की टीम ने लगातार तीन जीत से दमदार वापसी की। फिर से पिछले दो मुकाबलों में मिली हार के बाद टीम जीत की पटरी से उतर गई है। अंक तालिका पर नजर डालें तो मुंबई सातवें नंबर पर है। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में मुंबई इंडियंस ने 7 मैच खेले हैं जिनमें तीन जीते और चार हारे हैं। अब लगातार दो मैच हारने के बाद मुंबई टीम की अंतिम चार में पहुंचने की राह कठिन हो गई है। ऐसे में सवाल उठ रहे हैं क्या मुंबई इंडियंस की टीम प्लेऑफ में जगह बना पाएगी?

Prashant Vinay Dixit

Prashant Vinay Dixit

Next Story