×

Suryakumar Yadav: ‘हमारे बल्लेबाज फायरिंग कर रहे हैं...’ कप्तान सूर्यकुमार यादव ने अपने बल्लेबाजों के लिए दिया बड़ा बयान

IND vs AUS Suryakumar Yadav: हमने भी पीछा किया होता, लेकिन हमारी बल्लेबाजी इकाई अच्छी फायरिंग कर रही है, पहला टी20 मैच यहां, देखते हैं कैसा रहता है, बहुत उत्साहित हूं

Sachin Hari Legha
Published on: 1 Dec 2023 1:36 PM GMT
Suryakumar Yadav Statement
X

Suryakumar Yadav Statement (photo. Social Media)

IND vs AUS Suryakumar Yadav: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) क्रिकेट टीमों के बीच पांच मैचों की एक T20 सीरीज का चौथा मुकाबला होने जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान मैथ्यू वेड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। हालांकि इस दौरान भारतीय कप्तान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने भी इसी तरह के फैसले को लेकर अपना मत रखा था। मगर सूर्या ने टॉस के वक्त अपने बल्लेबाजों को प्रोत्साहित करने के लिए बड़ा बयान दिया।

अपने बल्लेबाजों के लिए बोले सूर्यकुमार

आपको बताते चलें कि टॉस हारने के बाद जब सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को बातचीत के लिए बुलाया गया। तब उन्होंने अपने बल्लेबाजों के लिए काफी बड़ी बात कही। उन्होंने भारत के युवा बेटरों का हौसला बढ़ाने के लिए कहा, “हमने भी पीछा किया होता, लेकिन हमारी बल्लेबाजी इकाई अच्छी फायरिंग कर रही है। पहला टी20 मैच यहां, देखते हैं कैसा रहता है, बहुत उत्साहित हूं।”

गौरतलब है कि भारतीय टीम इस सीरीज में 02-01 से आगे चल रही हैं। यदि आज टीम इंडिया मुकाबला जीत लेती है, तो वह यह सीरीज जीतने में सफल रहेगी। इसी के साथ भारत ऑस्ट्रेलिया को एक ओर T20 सीरीज में मात भी दे देगी। लेकिन टीम इंडिया के लिए आज का मुकाबला उतना आसान नहीं होने वाला है, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया की भी टीम इस मैच में काफी युवा नजर आ रही है।

वहीं भारत की बात करें तो सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में अपनी टीम में चार बदलाव किए हैं। जिसमें प्रसिद्ध कृष्णा को बाहर कर मुकेश कुमार को टीम में शामिल किया है, अर्शदीप सिंह को बाहर कर दीपक चाहर को टीम में शामिल किया गया है, लेकिन सबसे बड़ा बदलाव तिलक वर्मा को लेकर हुआ है, टीम से तिलक वर्मा को ड्रॉप करके उप कप्तान श्रेयस अय्यर को टीम में जगह दी गई है। इसके अलावा ईशान किशन को इस मैच में आराम देकर जितेश शर्मा को बतौर विकेटकीपर टीम में शामिल किया गया है।

Sachin Hari Legha

Sachin Hari Legha

Sports Editor

सचिन हरि लेघा। न्यूज़ ट्रैक में स्पोर्ट्स एडिटर पद की ज़िम्मेदारी। स्पोर्ट्स में क्रिकेट पर दक्षता। राजनीति व मनोरंजन से जुड़ी खबरों पर भी सम्पूर्ण दृष्टि।

Next Story