Strasbourg Open में नहीं खेलेंगी पूर्व नंबर एक खिलाड़ी Caroline Wozniacki, ये है वजह

डेनमार्क की महिला टेनिस खिलाड़ी कैरोलिना वोज्नियास्की (Caroline Wozniacki) ने स्ट्रासबर्ग (Strasbourg) टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। पूर्व नंबर एक इस खिलाड़ी ने टूर्नामेंट से हटने की वजह पीठ में दर्द की समस्या बताई है।

Published by tiwarishalini Published: May 23, 2017 | 4:41 pm
Strasbourg Open में नहीं ख्लेंगी पूर्व नंबर एक खिलाड़ी Caroline Wozniacki, ये है वजह

कोपनहेगन: डेनमार्क की महिला टेनिस खिलाड़ी कैरोलिना वोज्नियास्की (Caroline Wozniacki) ने स्ट्रासबर्ग (Strasbourg) टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया है। पूर्व नंबर एक इस खिलाड़ी ने टूर्नामेंट से हटने की वजह पीठ में दर्द की समस्या बताई है।

साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन से एक सप्ताह पहले चल रही इस प्रतियोगिता के पहले दौर में वोज्नियास्की का मुकाबला अमेरिका की शेलबी रोजर्स से हो रहा था लेकिन, तभी उन्हें पीठ में दर्द हुआ और उन्हें कोर्ट छोड़ना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वोज्नियास्की का कहना है कि ‘मुझे पहले सेट के दौरान दर्द महसूस हुआ। मेरे लिए इस समय यह जरूरी है कि मैं फ्रेंच ओपन के लिए तैयार रहूं।”

रोजर्स ने पहला सेट टाई ब्रेकर में अपने नाम किया था। वोजिनयास्की के नाम वापस लेने के बाद वह दूसरे दौर में पहुंच गई हैं। दूसरे दौर में उनका सामना चीन की कियांग वांग से होगा।

वहीं मौजूदा विजेता कैरोलिना गार्सिया, जेनिफर ब्राडी को 6-3, 6-4 से हराकर दूसरे दौर में पहुंच गई हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App