×

बॉलीवुड में छाने को तैयार चैम्पियन ड्वेन ब्रावो, अनुभव सिन्हा की फिल्म से करेंगे डेब्यू

By
Published on: 28 Aug 2016 5:42 AM GMT
बॉलीवुड में छाने को तैयार चैम्पियन ड्वेन ब्रावो, अनुभव सिन्हा की फिल्म से करेंगे डेब्यू
X

मुंबई: क्रिकेट की दुनिया में अपना जौहर दिखाने के बाद वेस्टइंडीज के जाने-माने खिलाड़ी जल्द ही बॉलीवुड की दुनिया में अपनी सिंगिंग का हुनर दिखाएंगे। इससे पहले भी उनके गाने ‘चैम्पियन-चैम्पियन’ ने जमकर धूम मचाई थी। इस गाने में उनकी सिंगिंग को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था। ड्वेन ब्रावो जल्द ही अनुभव सिन्हा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘तुम बिन 2’ के सांग ‘जागेर बोम्ब’ में अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगे।

क्या कहना है ब्रावो का

बॉलीवुड में सिंगिंग को लेकर क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो का कहना है कि मैं इस नए गाने को लेकर एक्साइटेड होने के साथ-साथ नर्वस भी हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरा यह गाना पिछले गाने से ज्यादा हिट होगा। इसके अलावा ड्वेन ब्रावो का कहना है कि इंडिया में क्रिकेट के बाद बॉलीवुड ही एंटरटेनमेंट का सबसे बड़ा प्लेटफार्म है। इसके थ्रू आप बड़े लेवल पर ऑडियंस तक पहुंच सकते हैं। वहीं बॉलीवुड में एंट्री लेने के लिए आपको एक्टर होने की जरुरत नहीं है।

और स्टार्स भी जमा रहे बॉलीवुड में अपनी किस्मत

बता दें कि ड्वेन ब्रावो अकेले शख्स नहीं हैं, जो इंडियन बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर ब्रेट ली भी हाल ही में फिल्म ‘अनइंडियन’ में लीड रोल में नजर आए। जबकि पाकिस्तानी क्रिकेटर भी हरभजन के साथ टेलीवुड में कॉमेडी शो जज करते नजर आ रहे हैं और ऑडियंस का प्यार भी मिल रहा है। इंडिया से अपना प्यार जताते हुए ब्रावो ने कहा कि इंडिया उनके लिए दूसरे घर की तरह है। उनका कहना है कि बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद वह हॉलीवुड में भी अपना हुनर दिखाएंगे। साथ ही वह चैम्पियन गाने का हिंदी वर्जन भी बनाना चाहते हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा उनके इंडियन फैंस तक पहुंच सके।

Next Story