×

ICC चैम्पियंस ट्रॉफी : इंग्लैंड टीम में शामिल हुए स्टीव फिन

Rishi
Published on: 4 Jun 2017 10:26 AM GMT
ICC चैम्पियंस ट्रॉफी : इंग्लैंड टीम में शामिल हुए स्टीव फिन
X

लंदन : चैम्पियंस ट्रॉफी में बांग्लादेश के खिलाफ हुए मैच में घायल हुए क्रिस वोक्स के स्थान पर इंग्लैंड की टीम में गेंदबाज स्टीव फिन को शामिल किया गया है। बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में वोक्स सिर्फ दो ओवर डालने के बाद मैदान से बाहर चले गए थे और फिर मैदान पर लौट नहीं पाए।

ये भी देखें : ठोको ताली! सिद्धू बोले- पाकिस्तान से मैच जीतना गंगा नहाने जैसा, धुल जाते हैं सारे पाप

वोक्स के स्कैन के परिणाम में सामने आया है कि उनकी चोट गंभीर है। इस कारण उनके स्थान पर इंग्लैंड टीम में फिन को जगह मिली है। अपने करियर के दौरान फिन ने 69 अंतर्राष्ट्रीय वनडे मैच खेले हैं।

चैम्पियंस ट्रॉफी में इंग्लैंड का अगला मैच मंगलवार को न्यूजीलैंड से होगा। बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले मैच में इंग्लैंड ने आठ विकेट से जीत दर्ज की थी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story