×

Champions League के फाइनल मैच में मची भगदड़, 400 लोग घायल

इटली के तुरिन शहर (Turin City) में रियल मेड्रिड (Real Madrid) के खिलाफ चैंपियंस लीग (Champions League) का फाइनल मैच देखने के लिए इकट्ठा हुए जुवेंतस (Juventus) के समर्थकों के बीच मची भगदड़ में लगभग 400 लोग घायल हो गए।

tiwarishalini
Published on: 4 Jun 2017 7:15 AM GMT
Champions League के फाइनल मैच में मची भगदड़, 400 लोग घायल
X
चैंपियंस लीग के फाइनल मैच में मची भगदड़, 400 घायल

रोम: इटली के तुरिन शहर (Turin City) में रियल मेड्रिड (Real Madrid) के खिलाफ चैंपियंस लीग (Champions League) का फाइनल मैच देखने के लिए इकट्ठा हुए जुवेंतस (Juventus) के समर्थकों के बीच मची भगदड़ में लगभग 400 लोग घायल हो गए। समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, यह दुर्घटना शनिवार रात को पियाजा सान कार्लो स्क्वायर ( Piazza San Carlo square) में अलार्म बजने के दौरान घटी।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस भगदड़ में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। भूमिगत पार्किंग की सीढ़ियों की रेलिंग ढहने को कुछ लोगों ने विस्फोट समझ लिया, जिसके बाद लोगों में भगदड़ मच गई। इसी दौरान कई लोग घायल हो गए।

यह दुर्घटना शनिवार रात लगभग 10.15 बजे घटी। इस दौरान, मैच देखने आए प्रशंसक अपनी जान बचाने के लिए जल्द से जल्द स्टेडियम से बाहर निकलने की कोशिश की।

इस घटना के बाद सुरक्षाबलों और दमकलकर्मी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति सामान्य करने की कोशिशों में जुट गए। अलार्म बजने के बाद अधिकतर प्रशंसक बाहर चले घए थे और कुछ ही चैंपियंस लीग के फाइनल मैच के अंत तक स्टेडियम में रहे। इस मैच में रियल ने जुवेंतस को 4-1 से मात देकर खिताबी जीत हासिल की।

--आईएएनएस

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story