×

जज्बे को सलाम! मुर्तजा ने जो किया, वो उन्हें सबसे अलग खड़ा करता है

Rishi
Published on: 13 Jun 2017 9:42 AM GMT
जज्बे को सलाम! मुर्तजा ने जो किया, वो उन्हें सबसे अलग खड़ा करता है
X

बर्मिंघम : बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने कहा है, कि आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी का अनुभव टीम को 2019 विश्वकप की तैयारी के लिए मदद करेगा। अगला विश्व कप भी इंग्लैंड में खेला जाएगा जहां चैम्पियंस ट्रॉफी खेली जा रही है। बांग्लादेश ने सभी को हैरान करते हुए इस बार चैम्पियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बना ली है।

मुर्तजा ने कहा, "टीम के युवा खिलाड़ियों के लिए यह दौरा सीखने वाला रहा है। इस तरह की परिस्थितियां उनके लिए नई हैं। मैं चाहता हूं कि वह इसका लुत्फ उठाएं और जितना हो सकें सीखें ताकि दो साल बाद जब वह यहां विश्व कप के लिए आएं तो परिस्थितियों से वाकिफ हों और अच्छा प्रदर्शन कर सकें।"

न्यूजीलैंड के ऊपर जीत के बारे में मुर्तजा ने कहा, "जब हम यहां आए थे तब हमने इसके बारे में नहीं सोचा था।"

उन्होंने कहा, "यह बात हमारे दिमाग में तब आई जब हमने न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत हासिल की। हां, अब हम उस पड़ाव पर हैं जो हमारे लिए बहुत बड़ा है। लेकिन हम किसी तरह के अतिरिक्त दबाव में नहीं हैं। हम आराम करने के बाद सेमीफाइनल में जाना चाहते हैं। हम अभ्यास में भी कुछ अतिरिक्त नहीं करना चाहते।"

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story